विधायक बृहस्पत सिंह ने राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर साधा निशाना..कहा बेटी को भी राजनीति में ले आये नेता जी..क्षेत्र की राजनीति से नही छूट रहा मोह..पढ़िये पूरी खबर!..

बलरामरपुर.. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव अब सियासी रंग चढ़ने लगा है..और हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने एक बार फिर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर निशाना साधा है..और उन्हें लुटेरे की संज्ञा दी है..

दरअसल बृहस्पत सिंह ने चुनावी जनसम्पर्क अभियान के दौरान पूर्व मंत्री व राज्यसभा सांसद पर गंभीर आरोप लगाए है..बृहस्पत सिह ने आरोप लगाया है..की राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम का राष्ट्रीय स्तर के नेता होने के बावजूद भी क्षेत्र की नेतागिरी से मोह नही छूट रहा है..और यही वजह है कि रामविचार नेताम ने दिल्ली में रहने वाली अपनी बेटी को क्षेत्र से चुनाव लड़वा रहे है..और चुनाव जीतने के बाद उनकी बेटी दिल्ली चली जायेगी !..
वही बृहस्पत सिह ने रामविचार नेताम पर यह भी आरोप लगाया है..की उन्होंने 5000 करोड़ रूपये का घोटाला कर दिल्ली समेत कई जगहों पर आलीशान मकान बनवाये है..और व्यवसायिक कारोबार से भी जुड़ गए है..यही नही रामविचार नेताम पत्नी और बेटी को चुनाव जीतकर एक बार फिर सरकारी खजाने के पैसे को लूटकर दिल्ली ले जाना चाहते है..हालांकि विधायक बृहस्पत सिह के इस बयान के बाद राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम की किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नही मिल पायी है..

बता दे कि राज्यसभा सांसद रामविचार की बेटी ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से राजनीति में कदम रखा है..और जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 2 से सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रही है.. जबकि उनकी पत्नी जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 6 से चुनाव मैदान में है..