पुलिस को बेगुनाह होने के सारे सबूत दिखा दिए…फिर भी 03 महीने से परेशान कर रहा है टीआई.. प्रताड़ना से परेशान युवक ने दूसरी बार खा लिया जहर

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर 01 युवक ने 02 बार जहर का सेवन कर खुदकुशी करने का प्रयास किया है.

जानकारी के मुताबिक़, कबीर वार्ड निवासी पीड़ित हीरा जंघेला ने कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर पर आरोप लगाया है ..कि बीते 02 सितंबर के दिन हुए. एक एक्सीडेंट केस में फंसाने के लिए 03 महीने से उसे परेशान कर रहा है. युवक ने यह भी बताया कि उसने पुलिस को अपने बेगुनाह होने के सारे सबूत तक दिखा दिए. पर पुलिस यकीन करने को तैयार नहीं है. इतना ही नहीं पीड़ित युवक ने पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से भी की है. लेकिन मामले में अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. बहरहाल..पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक पहले भी 01 बार जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका है. तब परिवार ने उसे बचाया था.

अब इस बार फिर से युवक ने फिर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. फिलहाल, युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.