अतिथि की लेटलतीफी से ठंडा हो गया महोत्सव का माहौल

अम्बिकापुर 

Random Image

किसी सार्वजनिक कार्यक्रमो मे नेताओ की लेटलतीफी कोई आम बात नही है , लेकिन मौसम जब ठंड को हो तब रात को किसी कार्यक्रम मे नेताओ का इंतजार पीडादायक हो जाता है। ऐसा ही बीती रात अम्बिकापुर मे देखने को मिला। जब स्थानिय लोग सरगुजा महोत्सव मे सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए शाम से ही ईक्ट्ठा हो गए,, लेकिन नेता जी की लेटलतीफी सब पर भारी दिखाई दी।

राज्य स्थापना दिवस 1 नवबंर के अवसर पर आयोजित सरगुजा महोत्सव का शुभारंभ सरगुजा सासंद कमलभान सिंह को शाम 7 बजे करना था। लिहाजा यंहा होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम और शनिवार छुट्टी की वजह से सरगुजा महोत्सव मे लोग काफी संख्या मे पंहुचे। लेकिन नेता जी की लेटलतीफी के चक्कर मे जो कार्यक्रम शाम 7 बजे प्रारंभ होना होता वो रात 9 बजे शुरु हो पाया। जिसको लेकर महोत्सव मे पंहुचे लोगो मे काफी नाराजगी देखी गई ।

वैसे तो ये पहले नेता जी नही है जो किसी सार्वजनिक कार्यक्रम मे लेट आए हो । लेकिन सरगुजा मे दीपावली के बाद से शुरु गुलाबी ठंड धीरे धीरे अपना असर दिखाना शुरु कर दी है। लिहाजा शाम को ही यंहा पंहुचे लोग बिना गर्म कपडो के ही कार्यक्रम देखने पंहुच गए थे। लेकिन नेता जी की लेटलतीफी के कारण लोगो को सादे कपडे मे ही ठंड का सामना करना पड गया। लेकिन दूसरी ओर महोत्सव का शुभारंभ करने देरी से पंहुचे सरगुजा सासंद ने अपनी अलग मजबूरी बताई,, सांसद के मुताबिक उनको सरगुजा के साथ सूरजपुर और बलरामपु मे भी महोत्सव का शुभारंभ करना था। इस लिए विलंब हुआ है।

सरगुजा महोत्सव के कार्यक्रम की शुरुआत और अतिथि के स्वागत के लिए स्कूली बच्चो का भी कार्यक्रम था। जो बिना गर्म कपडो के ही घंटो नेता जी के आने का इंतजार करते रहे। बहरहाल सरगुजा ,बलरामपुर और सरगुजा तीनो जिले के एललौते सांसद के लिए इतना इंतजार तो बनता है।