आपको 3 इडियट्स का स्कूटर वाला सीन याद हैं? अब उस सीन का Live Video हुआ वायरल, जिसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे…

Viral Video: 2000 के दशक में रिलीज़ हुई फ़िल्म 3 इडियट्स (3 Idiots) किसी ने न देखी हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। 3 इडियट्स (जिसका हिन्दी में अर्थ हैं- 3 बेवक़ूफ़) वर्ष 2009 में रिलीज हुई एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी अंग्रेजी के प्रसिद्ध उपन्यासकार चेतन भगत के उपन्यास फ़ाइव प्वांइट समवन पर आधारित हैं। इस फिल्म की सह लेखन अभिजात जोशी और निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया हैं। आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, और करीना कपूर खान ने क़िरदार की हैं। फिल्म के डायलॉग्स इतने लोकप्रिय हुए कि, एक दशक बाद भी उन पर मीम्स बनाए जाते हैं।

3 इडियट्स फिल्म की स्क्रिप्ट भावनाओं के रोलरकोस्टर से भरी हुई हैं। किसी एक स्पेशल सीन को चुनना काफी कठिन हैं। जिसे फिल्म में सर्वश्रेष्ठ माना जा सकता हैं। चतुर रामलिंगम के मजेदार डायलॉग और शादी के एक्सीडेंटल सीन के अलावा, एक और सीन को बहुतों ने पसंद किया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा..ये मज़ेदार सीन वो हैं जहां आमिर का किरदार रैंचो राजू (शरमन जोशी द्वारा अभिनीत) के बीमार पिता को स्कूटर पर अस्पताल ले जाने का होता हैं। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक शख्स ने अपने शहर की सड़कों पर बिलकुल वैसा ही एक सीन देखा.?

देखिए आप भी VIRAL वीडियो –