VIRAL VIDEO: मोबाइल में बात करते करते एक युवती चढ़ गई 50 फीट ऊंची पानी टंकी में, फिर लगा दी छलांग

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहा इस वीडियो में एक ऊंची पानी टंकी में एक युवती दिखाई दें रही हैं। कुछ समय तक खड़ी रही, इसके बाद वह युवती वहां से नीचे छलांग लगा दी। इस हादसे में गंभीर में वो रूप से घायल हो गई। अब युवती के इलाज हॉस्पिटल में कराई जा रही हैं।

दरअसल, ये वीडियो छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के कोतवाली थाना इलाके का हैं। घटना शनिवार शाम की हैं। बेमेतरा शहर के कुर्मी पारा इलाके के कबीर कुटी के पीछे पानी टंकी हैं। जिसकी ऊंचाई 50 फिट हैं। इसी पानी टंकी में एक लड़की फोन पर बात करते-करते चढ़ गई। लड़की को चढ़ते हुए देख आसपास के लोगों ने रोकने की कोशिश की। लेकिन, युवती ने किसी की नहीं सुनी और टंकी में चढ़ने के बाद जोर-जोर से फोन पर किसी को चिल्लाने लगी। कुछ देर तक चिल्लाती रही। इसके बाद वह पानी टंकी से छलांग लगा दी। छलांग लगाने से युवती को काफी चोट लगी है। जिसके बाद उसे उपचार के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भेजा गया हैं।

बताया जा रहा हैं भोईनाभाटा निवासी 22 वर्षीय रीना मार्कण्डेय की शादी 2 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वालों से विवाद होने लगा और वह ससुराल छोड़कर अपने मायके में माता- पिता के साथ आकर रहने लगी थी।

आप भी देखिए वायरल VIDEO –