CG-मंच पर विधायक के मौजूदगी में आदिवासी नेता ने भाजपा नेताओं को कुछ ऐसा कह दिया, हो रहा बवाल, देखिए VIDEO

Manpur Assembly: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। और बहुत ही करीब आ चुका हैं। जिसके चलते राजनीतिक दल के नेता सड़कों पर, जन चौपाल लगाकर बयान बाजी कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा बयान सामने निकलकर आया हैं। जिससे राजनीतिक गलियारों की पारा चढ़ गई हैं। प्रदेश भर में चर्चा तेज होने लगा हैं। पूरा मामला मानपुर-मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के मानपुर विधानसभा का हैं।

दरअसल, मंच पर कांग्रेस विधायक इंद्रर शाह मंडावी की मौजूदगी में आदिवासी नेता सूरज टेकाम ने कहा कि, बीजेपी के लोग चुनाव के समय आदिवासी इलाके में आएं तो उन्हें काट डालो। इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। आदिवासी नेता सूरज टेकाम इतना में ही कहा रुकने वाले उन्होंने संसद में बैठे नेताओं तक नहीं छोड़ा। साथ ही बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, RSS और प्रधानमंत्री के खिलाफ भी टिप्पणी कर दिए। जिसकी भाजपा और विश्व हिंदू परिषद ने कड़ा विरोध किया हैं।

उन्होंने संसद में बैठे नेताओं को लेकर कहा हैं कि, जितने भी सांसद और नेता संसद में बैठे हैं सारे के सारे बलात्कारी हैं। आदिवासी नेता सूरज टेकाम के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई हैं। सांसदों पर ऐसा बयान देने पर राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने आपत्ति जताते हुए आदिवासी नेता सूरज टेकाम पर निशाना साधा और आदिवासी नेता सूरज टेकाम पर FIR की मांग की हैं। सांसद पांडेय ने कहा कि, इस तरह की बयानबाजी की जितनी निंदा की जाए कम हैं।

देखिए आदिवासी नेता के बयान पर सांसद पांडेय ने क्या कुछ कहा –