CG VIRAL VIDEO: Scooty उड़ती हुई जा घुसी एटीएम मशीन में… CCTV में कैद हुआ पूरा घटना, देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: इन दोनों सोशल मीडिया पर एक एक्सीडेंट का हैरतअंगेज वीडियो आया हैं। यह वीडियो तेजी से और जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। बताया जाता हैं कि, यह वीडियो छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला के बारसूर नगर का हैं। जहां एक स्कूटी उड़ती हुई सीधे ATM मशीन में जाकर घुस गयी।

दरअसल, पेट्रोल पंप पर एक युवक स्कूटी में पेट्रोल डलवाने पहुंचा था। पेट्रोल डलवाकर वो स्कूटी स्टार्ट करता हैं, और स्कूटी अपने आप दौड़कर सामने लगे एटीएम मशीन के कांच तोड़ते हुये अंदर घुस जाती हैं। इसके बाद युवक स्कूटी के पीछे- पीछे दौड़ते हुए गया और स्कूटी को ATM मशीन से बहार निकाला। अच्छी खबर यह यह हैं कि, उस दौरान एटीएम मशीन के अंदर कोई भी व्यक्ति मौजूद नही थे। इसलिए इस घटना में किसी भी का मानव छती नहीं हुई। पेट्रोल पंप में लगे CCTV कैमरे में सारी घटना कैद हो गया।

CCTV फुटेज पर दिखाई दे रहा हैं कि स्कूटी सवार युवक पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी पर पेट्रोल डलवाने के बाद लगातार किक मारकर गाड़ी स्टार्ट कर रहा हैं। युवक जैसे ही 1,2,3 किक मारता हैं कि, चौथी किक में उसकी स्कूटी हवा में उड़ चलती हैं। इसके बाद VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। आप भी देखिए उड़ती हुई स्कूटी का VIDEO –