चूहों को अपना निवाला बनाता दो मुंहों वाला सांप, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दोमुंहा सांप अपने दोनों मुंह से शिकार करता नजर आ रहा है। उस सांप के दोनों मुंह में दो चूहे नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर स्नेक बाइट टीवी ने पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘दो सिर वाले बेन और जेरी अभी खा रहे हैं। सभी सांपों और जानवरों को याद करो. इस साहस का आनंद लें और साझा करने के लिए बहुत कुछ है!’

इस इंस्टाग्राम पेज पर सांपों के कई सारे वीडियो पोस्ट किए गए हैं। लेकिन इस वीडियो में खास यही है कि इसमें दोमुंहा सांप अपने दोनों मुंह से शिकार करता नजर आ रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि यह सांप एक टायर के बीच बैठा हुआ है और इसी में दो चूहे के बच्चे के बच्चे भी दिख रहे हैं। आश्चर्य की बात ये है कि सांप ने अपने एक मुंह से चूहे के एक बच्चे को पकड़कर रखा है और दूसरे मुंह से दूसरे बच्चे को पकड़ा हुआ है।

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसमें सांप की प्रजाति को लेकर काफी उत्सुक हैं। वे कमेंट में कई प्रकार के सवाल पूछ रहे हैं, एक ने यह भी पूछा कि क्या इसके पास हर चीज दो है।

देखें वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CRl6Ha4A0Mg/?utm_source=ig_web_copy_link