थाना, कोर्ट, कचहरी के बाद अब शोसल साइट्स पर वार शुरू…टीम जोगी और ABVP विवाद…

थाना पुलिस कोर्ट कचहरी के बाद सोशल मीडिया मे छात्र राजनिती का संघर्ष जारी

एबीव्हीपी और जनता कांग्रेस छग के छात्र संगठन के बीच जारी विवाद

सोशल मीडिया मे वायरल हुआ लेन देने का वीडियो

अम्बिकापुर –अंबिकापुर में अखिल भारतीय विद्द्यार्थी परिषद् व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ छात्र संगठन के बीच शुरू हुये विवाद में अब शोसल साईट के जरिये भी वार शुरू हो गई है.. मामला शोसल साईट में वायरल हो रहे एक वीडियो से दोबारा गरमा गया है..इस वीडियो में एबीवीपी नेता निशांत गुप्ता को एक शासकीय कार्यालय में लेन-देन की बात करते दिखाया गया है..जिस पर टीम जोगी ने यह आरोप लगाया है की इस वीडियो में एबीवीपी के नेता के द्वारा अवैध वसूली की जा रही है, वही एबीवीपी ने वीडियो को फर्जी और बनावटी बताया है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष उपेन्द्र पाण्डेय ने इस वीडियो को लेकर यह आरोप लागाये है की पिछले साल इस वीडियो के आधार पर थाने में निशांत गुप्ता व उपेन्द्र यादव के खिलाफ धान मामला दर्ज कराया गया था..जिसमें धान खरीदी केंद्र से पैसे मांग करने और पैसा ना दिए जाने पर ट्रांसफर करा देने के धमकी देने के शिकायत की गई थी, लेकिन शासन के दबाव में आज तक इन लोगो पर को कार्यवाही नही हो सकी है।

वही अखिल भारतीय विद्द्यार्थी परिषद् ने इस मामले को पूरी तरह फर्जी बताया है। उनका कहना है की यह वीडियो फर्जी है इसे एडिट कर के बदनाम करने की शाजिस रची जा रही है..साथ ही यह भी कहा है की जब मामले की जांच पुलिस कर रहे है तो पुलिस को जांच करने देना चाहिए वीडियो वायरल करना ठीक नहीं।

बहरहाल नगर के कोतवाली थाने में आठ महीने पहले दर्ज हुए 384 के मामले में एबीवीपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी ना होने और हालही में जकांछ के कार्यकर्ताओ को 151 जैसे धारा में जमानत ना दे कर जेल भेज देने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है इस ममाले में गिरफ्तारी के लिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के द्वारा धरना प्रदर्शन के माध्यम से भी एबीवीपी कार्यकर्ताओ की गिरफ्तारी की मांग कर चुकी है।