छत्तीसगढ़: स्वास्थ्य मंत्री को मुख्यमंत्री बताना महंगा पड़ा BMO को..प्रमाण-पत्र में थे 2 मुख्यमंत्री..मिली शोकॉज नोटिस..बगैर देखे बांट दिए गए थे..प्रमाण पत्र!.

जांजगीर-चाम्पा.. जिले के सक्ती में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है..जिसके बाद अब सीएमएचओ ने बीएमओ को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है..

गौरतलब है कि..इन दिनों प्रदेश में कोविड वैक्सिनेशन जोरो पर है..ऐसे में स्वभाविक है कि स्वास्थ्य महकमे को लक्ष्य पूरा करने का दबाव है..लेकिन कोविड वैक्सिनेशन के प्रमाण पत्र में सक्ति बीएमओ की लापरवाही उजागर हुई है..हितग्राहियो को दिए जाने वाले कोविड वैक्सिनेशन के प्रमाण-पत्रो में स्वास्थ्य मंत्री को भी मुख्यमंत्री बना दिया गया है..और प्रमाण -पत्र बगैर देखे ही हितग्राहियो को दे दिए गए है..

दरअसल राज्य सरकार कोविड वैक्सीन लगवाने वाले लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र जारी करती है..वही जिले में जारी किए गए प्रमाण-पत्रों में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की फोटो तो है..लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के पदनाम में गड़बड़ी हो गई है..स्वास्थ्य मंत्री को भी मुख्यमंत्री बना दिया गया है..और यह गड़बड़ी जब तक पकड़ में आती तब तक प्रमाण-पत्र तो लाभार्थियों को वितरित भी कर दिए गए..जिसके बाद स्वास्थ्य अमले में हड़कम्प मच गया है..और फौरी तौर पर सीएमएचओ ने बीएमओ को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है!..