तीन धुर विरोधी नेता मांदर के थाप पर एक साथ नाचे… याराना या सियासत की मांग..?

अंबिकापुर_देश दीपक “सचिन”  स्थानीय कलाकेन्द्र मैदान में कुडुख समाज के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के तीन धुर विरोधी नेता एक साथ नृत्य करते नजर आये.. अब इसे सियासत की डिमांड माने या फिर याराना ये बात तो नेताओं के मन में ही है जिसे सामाजिक पटल पर लाना संभव नहीं है.. हालाकी तीनो की उम्र के अंतर के हिसाब से यह बात कहना लाजमी नहीं होगी लेकिन सियासी दृष्टिकोण से देखा जाए तो कुछ भी संभव है.. लेकिन नृत्य को देख कर फिल्म शोले का डायलाग जरूर याद आ गया जिसमे कहा गया था कि ” बहोत याराना लगता है” ऐसा इस लिए क्योकी प्रदेश की सियासत में तीन प्रमुख विरोधी दल और उन दलों के तीन बड़े नेता जो अक्सर एक दूसरे पर सियाशी तंज कसते नजर आते है.. लेकिन कुडुख समाज ने इनके बीच ऐसी स्थिति बना दी की एक साथ नृत्य करते नजर आये..

Random Image

हम बात कर रहे है.. विधान सभा नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव, जनता कांग्रेस छतीसगढ़ (जे) के नेता अमित जोगी और भाजपा नेता अनुराग सिंह देव की.. ये तीनो ही नेता प्रदेश की राजनीती में एक दुसरे के धुर विरोधी माने जाते है.. लेकिन अम्बिकापुर में आयोजित इस कार्यक्रम में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला..

बहरहाल अब इस घटना को सियासत की मांग समझा जाए या फिर वाकई में आपस में इतना ही याराना है नेताओं का इस बात का फैसला आप खुद ही कर सकते है.. लेकिन आयोजन में बने इस भाई चारे के माहौल ने लोगो को अचंभित जरूर किया है…