सरगुजा के खिलाड़ियों ने प्रदेश का बढ़ाया मान.. 12वीं जुनियर राष्ट्रीय ड्राप रोबाॅल चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में जीता गोल्ड..

whatsapp group

अंबिकापुर। ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा की खिलाड़ी छत्तीसगढ़ प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए 12 वीं राष्ट्रीय ड्राप रोबाॅल चैम्पियनशिप प्रतियोगिता भोपाल शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए सरगुजा जिला खिलाड़ीयों ने जीता गोल्ड मेडल।

इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ प्रदेश ड्राप रोबाॅल टीम में सरगुजा जिला से बालिका वर्ग में कु. सजना रावत, कु. श्रेया उपाध्याय,डबल इवेंट में गोल्ड मेडल, बालक वर्ग में आयुष चौबे, विक्की मालेकर, करन यादव सुपर इवेंट में गोल्ड मेडल जीतकर छत्तीसगढ़ प्रदेश का मान बढ़ाया।

सरगुजा जिला से निर्णायक व सहायक कोच के रूप में इन्टरनेशनल खिलाड़ी कु. प्रियंका पैकरा भी टीम के साथ भोपाल में सम्मिलित हुए।


ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा के अध्यक्ष इंजी. सोमनाथ सिंह ने – इन खिलाड़ियों को राष्ट्रीय प्रतियोगिता भोपाल में सरगुजा के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सभी ने गोल्ड मेडल जीते। इसके लिए सरगुजा के सभी खिलाड़ी को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई प्रेषित किया। संघ अध्यक्ष इंजी. सोमनाथ सिंह ने घोषणा के अनुसार सभी खिलाड़ियों को 5000/- कैश प्राइज से सम्मानित करेंगे।

ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा के सचिव रजत सिंह ने – भोपाल से गोल्ड मेडल जीतकर आने पर सभी खिलाड़ीयों को बधाई दी और इस सफलता के लिए संघ के अध्यक्ष इंजी. सोमनाथ सिंह जी व राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह को श्रेय दिया। साथ ही इंटरनेशनल ड्राप रोबाॅल खिलाड़ी कु. प्रियंका पैकरा की भी मेहनत का फल है।

गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ीयों को ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा के काशी केसरी, अजय सिंह,मनीष सिंह,नंद किशोर ताम्रकार, सौरभ कुमार सिंह व राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह, संघ के खिलाड़ीयों ने बधाई दिया।

whatsapp group