Team India: टीम इंडिया को वानखेड़े में किया गया सम्मानित, BCCI ने दिए 125 करोड़ रुपए

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आखिरकार स्वदेश वापस लौट आई। बारबाडोस के मैदान पर फाइनल मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया वहां पर आए चक्रवाती तूफान की वजह से तुरंत रवाना नहीं हो सकी थी। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बारबाडोस से एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से सीधे दिल्ली पहुंचने के बाद होटल के लिए रवाना हो गए थे, जिसके बाद टीम 11 बजे सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंची थी। इसके बाद टीम इंडिया मुंबई पहुंची। जहां विक्ट्री परेड किया गया और अंत में खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया गया।

टीम इंडिया को किया गया सम्मानित

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने सम्मानित किया है। उन्हें जय शाह ने 125 करोड़ रुपए का चेक दिया। इस दौरान पूरी टीम इंडिया को स्टेज पर बुलाया गया। अब खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ मैदान में विक्ट्री लैप कर रहे हैं।

विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन इस पल को भूल नहीं पाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत की जीत में जसप्रीत बुमराह का रोल सबसे अहम रहा। उन्होंने फाइनल मैच के आखिरी 5 ओवर में दो ओवर डाले जो काफी अहम थे।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने वानखेड़े स्टेडियम में बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि यह ट्रॉफी पूरे देश के लिए है और भारत के लिए हर वर्ल्ड कप ट्रॉफी खास है। रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि यह ट्रॉफी जीतने में उनका रोल सबसे अहम रहा।