T20 World Cup 2024: कंफर्म हो गया 2024 टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, BCCI सेक्रेटरी ने किया ऐलान

Upcoming T20 World Cup 2024: अमेरिका और वेस्टइंडीज के धरती में जून से ट्वेंटी-20 विश्व कप होनी हैं। इस वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी कौन करेगा, इसे लेकर सस्पेंस खत्म होता दिख रहा हैं। हार्दिक पंड्या इस भूमिका के लिए एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरे थे, खास कर तब से जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की जगह ली थी। हालाँकि, जय शाह ने अब पुष्टि की है कि, आगामी ICC T20 Cup 2024 में रोहित शर्मा ही इंडियन टीम का नेतृत्व करेंगे।

दरअसल, बुधवार यानी 14 फ़रवरी 2024 को राजकोट में एक समारोह में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में विश्व कप में भारत की संभावनाओं को लेकर आश्वस्त दिखे।

उन्होंने ने कहा कि, “मैंने 2023 विश्व कप के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की हैं, जिसका फाइनल हम अहमदाबाद में हार गए थे। मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि, भारत 30 जून को रोहित शर्मा की कप्तानी में बारबाडोस में टी20 विश्व कप जीतेगा।”

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़ में राशनकार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर… नवीनीकरण की डेट बढ़ी, राशन चाहिए तो जल्द कराएं ये काम..!

ASP-DSP Transfer: छत्तीसगढ़ में एएसपी-डीएसपी ट्रांसफर… 10 पुलिस अफसर इधर से उधर हुए, देखिए सूची

Chhattisgarh: कलेक्टर सुबह-सुबह पहुंचे स्कूल, बच्चों के साथ बैठकर किया भोजन

DA Hike: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 4% बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानें कब खाते में आएगा पैसा

छत्तीसगढ़ के इस किसान ने परम्परागत खेती को छोड़ इस तकनीकी से बैगन और टमाटर की खेती कर बना लखपति, लखपति बनने पर CM साय ने किया पुरस्कृत