INDvsPAK Dream 11: इन खिलाड़ियों को चुनें अपनी टीम में, बन सकते हैं विनर; जानें किसे बनाए कप्तान

IND vs PAK Dream 11 T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क के नसाऊ क्रिकेट काउंटी में 9 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का सभी फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप ए में शामिल दोनों टीमों की शुरुआत इस टूर्नामेंट में काफी अलग देखने को मिली। भारतीय टीम ने जहां आयरलैंड के खिलाफ मैच में शानदार एकतरफा जीत दर्ज की तो वहीं पाकिस्तान को अपने पहले ही मुकाबले में अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में सभी की नजरें दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ पिच पर भी रहने वाली हैं, जिसपर अब तक बल्लेबाजी करना आसान काम नहीं रहा है। हम आपको इस मैच की ड्रीम 11 के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

चार बल्लेबाजों और 4 ऑलराउंडर्स को दें टीम में जगह

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस अहम मुकाबले की आप अपनी ड्रीम 11 टीम में आप विकेटकीपर के रूप ऋषभ पंत को शामिल कर सकते हैं, जिनका आयरलैंड के खिलाफ मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। वहीं इसके बाद आप टीम में बल्लेबाजी ऑप्शन से रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और बाबर आजम को अपनी इस टीम में शामिल कर सकते हैं। कोहली का जहां अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से अद्भुत रिकॉर्ड देखने को मिला है तो वहीं रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत बल्ले से बेहतरीन तरीके से की है।

आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और अक्षर पटेल को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। हार्दिक ने आयरलैंड के खिलाफ मैच में गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया था तो वहीं अक्षर भी गेंद से कमाल दिखाने में कामयाब हुए थे। वहीं बॉलिंग ऑप्शन में आप प्रमुख गेंदबाजों के रूप में जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी को अपनी टीम का हिस्सा बना सकते हैं।

कोहली को बनाए कप्तान, हार्दिक को उपकप्तान

भारत बनाम पाकिस्तान मैच की आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में कप्तान के रूप में विराट कोहली को चुन सकते हैं, भले ही वह आयरलैंड के खिलाफ मैच में बल्ले से कोई खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुए थे, लेकिन इस मैच में वह जरूर बड़ी पारी खेलते हुए दिख सकते हैं। वहीं उपकप्तान के रूप में आप हार्दिक पांड्या को चुन सकते हैं, जिनका गेंद से भी वही पुराना फॉर्म देखने को मिल रहा है।

भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर – ऋषभ पंत।

बल्लेबाज – रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, बाबर आजम।

गेंदबाज – रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, अक्षर पटेल।

गेंदबाज – जसप्रीत बुमराह, शाहीन अफरीदी।

इन्हें भी पढ़िए – पीएम मोदी के साथ आज ये मंत्री लेंगे शपथ, आ गई फाइनल लिस्ट?

अजब-गजब: एक दूसरे का हाथ थाम थाने पहुंची दो लड़कियां, बोली- पुलिस अंकल हमारी शादी करा दो, हर कोई हो गया हैरान

कई बार सुना होगा ‘नो फ्लाइंग जोन’, जानिए इसका मतलब क्या है और कब होता है लागू

क्या आप दोपहर में सोते हैं? जानिए- फायदे और नुकसान, आपको क्या करना चाहिए