IND vs ENG: टीम इंडिया इन 4 स्टार खिलाड़ियों के बिना खेलेगी दूसरा टेस्ट, तीन को इंजरी, एक को ब्रेक

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दौरान इंजरी ने टीम इंडिया को खासा परेशान किया है। टीम इंडिया को सीरीज के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे की टीम इंडिया सीरीज के दूसरे मुकाबले को जीतकर वापसी करे, लेकन साथ ही उनके लिए खिलाड़ियों की फिटनेस भी एक बड़ी टेंशन के रूप में सामने आई है। टीम इंडिया इस सीरीज के दूसरे मैच के लिए विशाखापट्टनम में मौजूद है। वहीं टीम के कुछ स्टार खिलाड़ी एनसीए में।

भारतीय टीम लंबे समय से इंजरी के कारण अपने पूरे ताकत के साथ नहीं खेल सकी है। पिछले एक साल से कोई न कोई स्टार खिलाड़ी प्लेइंग 11 को जरूर मिस। इसी बीच इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में चार खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके बिना टीम इंडिया यह मैच खेलेगी। इस सीरीज के शुरू होने से पहले इन खिलाड़ियों की खेलने की पूरी उम्मीद थी, लेकिन कुछ खिलाड़ी पहले से ही टीम इंडिया से बाहर हैं। वहीं कुछ को पहले टेस्ट मैच के बाद इंजरी हुई और ये खिलाड़ी अब दूसरा मैच मिस करेंगे।

इन चार खिलाड़ियों के बिना खेलेगी टीम इंडिया

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया जिन चार स्टार खिलाड़ियों के बिना खेलेगी। उन खिलाड़ियों में विराट कोहली, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल का नाम शामिल है। पिछले कुछ समय से ये चारों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में थे, लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया और फैंस इन खिलाड़ियों को मिस करेंगे। विराट कोहली और मोहम्मद शमी तो सीरीज शुरू होने से पहले ही बाहर थे, लेकिन रवींद्र जडेजा और केएल राहुल सीरीज के पहले मैच के दौरान चोटिल हुए और दोनों खिलाड़ी दूसरा मैच नहीं खेल सकेंगे। विराट कोहली ने सीरीज शुरू होने से पहले निजी कारणों के कारण ब्रेक लिया था। वहीं शमी अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। इन चारों खिलाड़ियों के बाहर हो जाने से रोहित शर्मा पर दूसरे टेस्ट मैच के दौरान काफी प्रेशर रहने की उम्मीद है।

टीम इंडिया से क्यों बाहर हैं ये चार खिलाड़ी

1. विराट कोहली – निजी कारणों की वजह से ब्रेक लिया
2. रविंद्र जडेजा – पैर की मांसपेशियों में इंजरी
3. केएल राहुल – जांघ में दर्द
4. मोहम्मद शमी – टखने की इंजरी