INDvsSL: पहले वनडे मैच में ये खतरनाक खिलाड़ी बनेगा रोहित ने का ओपनिंग पार्टनर, कप्तान ने खुद किया इस नाम का खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि कल श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में होने वाले पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में उनका ओपनिंग जोड़ीदार कौन होगा। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इस वनडे मैच से एक दिन पहले यानी आज सोमवार को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कल वनडे मैच में उनके साथ ओपनिंग कौन करेगा।

पहले वनडे मैच में ये खतरनाक खिलाड़ी बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उनका ओपनिंग जोड़ीदार कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल ही होगा। रोहित शर्मा ने साफ किया है कि श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी के मैदान पर होने वाले पहले वनडे मैच में शुभमन गिल ही उनके साथ ओपनिंग करेंगे और ईशान किशन को बाहर बैठना होगा।

कप्तान ने खुद किया इस नाम का खुलासा

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम ईशान किशन को नहीं खिला पाएंगे। हमें शुभमन गिल को पूरा मौका देना होगा।’ बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले से तूफान खड़ा हो सकता है, क्योंकि ईशान किशन ने हाल ही में 10 दिसंबर 2022 को बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे और एक समय ऐसा लग रहा था कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास का पहला तिहरा शतक भी ठोक देंगे।

रोहित शर्मा के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया

ईशान किशन ने उस मैच में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे। श्रीलंकाई गेंदबाजों को भी ईशान किशन के तूफान का डर था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया है। ईशान किशन नेट पर पांच से छह सौ गेंद का सामना करते हैं और इसमें से 200 गेंदों पर पावर हिटिंग का प्रयास करते हैं। ईशान ने जब झारखंड का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया तब धोनी ने भी उनकी प्रतिभा का लोहा माना था।