इंडिया टीम को बड़ा झटका, टीम का एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेट सभी खिलाड़ी..

इंग्लैंड में खेल जाने टेस्ट सीरीज के पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस जानकारी के सामने आने के बाद खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। बता दें कि इंग्लैंड में पिछले कुछ हफ्तों में कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी हुई है। जिसका असर टीम इंडिया पर भी पड़ गया है। इंग्लैंड की टीम में कई कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद, अब भारतीय खेमा भी इसकी चपेट में आ गया है।

इनसाइडस्पोर्ट की एक खबर के मुताबिक, इंग्लैंड दौरे के लिए भारत की 23 सदस्यीय टीम के खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी कोरोना वायरस के चपेट में आ गया है। खब़र के अनुसार खिलाड़ियों का 10 जुलाई और 14 जुलाई को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था। 10 जुलाई को लिए गए नमूनों में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं 14 जुलाई के जांच रिपोर्ट अभी मिले हैं.

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट जबतक नहीं मिल जाती तबतक खिलाड़ियों को आपस में नहीं मिलने दिया जाएगा. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के संपर्क में आने वाले सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को अगले तीन दिनों के लिए खुद को आइसोलेट करने को कहा है। मिली जानकारी के अनुसार जो खिलाड़ी वायरस के चपेट में आया है, उसे कथित तौर पर 3 हफ्ते पहले ब्रेक के दौरान भीड़-भाड़ वाली जगहों पर देखा गया था.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 20 जुलाई से सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ 3 दिवसीय अभ्यास टेस्ट खेलना है वहीं अगर और भी खिलाड़ी पॉजिटिव निकलते हैं तो मैच रद्द भी हो सकता है। इससे पहले, इंग्लैंड के तीन खिलाड़ियों समेत सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसका असर पाकिस्तान के साथ होने वाले सीरीज पर भी पड़ा और आनन-फानन में इंग्लैंड को नयी टीम की घोषणा करनी पड़ी.