आज का राशिफ़ल (25 दिसंबर 2020) : जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

मेष- परिवार के सदस्य समर्थन में काम करेंगे. व्यापार में अपेक्षित मदद से लाभ बढ़ेगा. वाहन के मरम्मत कार्य करेंगे. प्रवास काम से अच्छी खबर मिल सकती है. मुनाफा बढ़ेगा. थकान भरा दिन रहेगा.

वृष- सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. संपत्ति पर ध्यान दें. दिन अनुकूल होगा. अपेक्षित समर्थन प्राप्त होगा.

मिथुन- बच्चों के परिवारों को जानें और उन पर काम करें. उद्योग में कई बाधाओं को पार करने की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं. आप पसंद की चीज खरीदने से खुश होंगे. करियर से जुड़े प्रयासों पर अच्छी खबर मिल सकती है.

कर्क- आज आप अपने व्यवसाय को तेजी से और कम परेशानी के साथ विकसित करने के लिए प्रयास करेंगे. उच्च शिक्षा में उन्नति के अवसर मिलेंगे. दिन मददगार साबित होगा.

सिंह- आज के दिन आप करियर संबंधित फैसला लेंगे. काम से जुड़ी यात्राओं में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. अपेक्षित नकदी प्रवाह के साथ संतोषजनक स्थिति होगी. सोने की सामग्री का प्रवेश होगा. बाधाएं दूर होंगी. दिन संतोषजनक रहेगा.

कन्या- सोए हुए काम को पूरा करने में आज खींचतान हो सकती है. संपत्ति के मामलों में शांतिपूर्ण निर्णय लें. काम में ध्यान देने की आवश्यकता है. समस्याएं कम होंगी.

तुला- नए व्यावसायिक उपक्रमों में सफलता की उम्मीद है. शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. मन में आया भ्रम दूर होगा और खुशी पैदा होगी. मित्रों की मदद से अर्थव्यवस्था समृद्ध होगी. काम पर ध्यान दें.

वृश्चिक- आज के दिन अधिकारियों के लिए नौकरी पर जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. वाहन यात्राओं से लाभ की उम्मीद है. परिवार के बीच प्रेम बढ़ेगा.

धनु- काम पर अधिकारियों के लिए एक सहायक वातावरण होगा. आज के दिन आप नई प्रक्रिया को नए सिरे से शुरू करेंगे. मुनाफे में सुधार होगा.

मकर- उद्योग में सरकारी सहायता प्राप्त करेंगे. बच्चे समर्थन में काम करेंगे. कारोबार में अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं. भाषण द्वारा लाभ की उम्मीद है.

कुंभ- आज आप अधूरे प्रक्रिया को पूरा करने का प्रयास करेंगे. खुशखबरी मिल सकती है. वयस्कों के साथ शांति से पेश आएं. छोटी यात्रा से माहौल बदलेगा. काम में संयम चाहिए.

मीन- बाहरी क्षेत्रों में मान बढ़ेगा. मित्रों से लाभ की उम्मीद है. लेन-देन के काम पर ध्यान दें. ऑफिस से जुड़े कामों में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. अपेक्षित काम के पूरे होने में देरी हो सकती है. दिन अनुकूल होगा. यात्रा से लाभ की उम्मीद है.