Breaking : 60 वर्षीय महिला की गला काटकर हत्या, घर में पड़ा मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

आगरा. थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में बुजुर्ग महिला की गला काट कर हत्या कर दी गई. शुक्रवार की सुबह महिला का शव घर के अंदर मिला. सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली.

एत्माद्दौला के मोतीमहल के शंभूनगर निवासी उर्मिला देवी (60) पत्नी स्वर्गीय बच्चू सिंह अपने मकान में अकेली रहती थीं. मकान में ही परचून की दुकान चलाकर और भैंस पालकर जीवन यापन करती थीं. मृतका के चार पुत्र मुकेश, दिनेश, टीटू, प्रवीन सभी अलग-अलग मकान में रहते हैं.

शुक्रवार की सुबह छह बजे पड़ोसी दूध लेने और दुकान पर सामान लेने पहुंचे. उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. पड़ोसी ने दरवाजे से झांका तो उर्मिला देवी लहूलुहान हालत में पड़ी थीं. उसने इसकी सूचना तत्काल उनके एक बेटे को दी. बेटे के आने पर मकान का दरवाजा खोला गया. 

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए. जानकारी मिलने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए. मौके पर डॉग स्क्वायड को बुलाकर छानबीन की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी सिटी ने कहा कि जांच कराई जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.