मध्यप्रदेश में कांग्रेस कर रही सत्ता में वापसी, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, चढ़ा सियासी पारा

Bhopal ज्योतिषी और पंचांग में भविष्यवाणी ने मध्यप्रदेश में सियासी पारा बढ़ा दिया हैं, पंचांग में ज्योतिषीय भविष्यवाणी से कांग्रेस गदगद नजर आ रही हैं। जबलपुर पंडित बाबू लाल चतुर्वेदी के पंचांग में प्रकाशन हुआ है। पंचांग की भविष्यवाणी को देख कांग्रेस ऐक्टिव नजर आ रही हैं, पंचांग में कांग्रेस के अधिक सशक्त होने के योग को देख कांग्रेस में ख़ुशी की लहर हैं, सशक्त होने के बाद चुनाव में असर होने की भी बात पंचाग में लिखी हैं।

कांग्रेस ने भविष्यवाणी के बाद सरकार बनने की कही बात

मीडिया समन्वयक पीयूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा कि मध्य प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित पंडित बाबूलाल Bचतुर्वेदी, जबलपुर के नव वर्ष पंचांग में जो भविष्यवाणी की गई है, उसके मुताबिक़ है और कांग्रेस की सरकार बनना तय है, हिमाचल पर उनकी भविष्यवाणी पहले ही सच साबित हो चुकी है।

कांग्रेस की सत्ता वापसी की बात पर बीजेपी को लगी मिर्ची

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस और पंचांग की भविष्यवाणी पर तंज कसा है, बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बयान देते हुए कहा कि पहले ये ट्विटर पर सरकार बनाते गई, फिर होर्डिंग पर सरकार बनाते है। अब भविष्यवाणी पर सरकार बना रहे है। सरकार असल में जनता चुनती है जिनका कांग्रेस से कोई नाता है ही नही, ऐसी बातें करकर कांग्रेस अक्सर अपना मज़ाक करवाने की कोशिश में लगी रहती है, एक बार फिर कांग्रेस भविष्यवाणी मैं ग़लत साबित होने वाली है। ये भविष्यवाणी में रह जाएंगे और जनता BJP को चुन लेगी।