VIDEO: नए साल के जश्न में डूबे कांग्रेसी विधायक ने चलाई गोली, ठाय…. ठाय…

अनूपपुर. नए वर्ष के जश्न के बीच अनूपपुर के कोतमा से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, हमेशा विवादों के घेरे में रहने वाले कोतमा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक का वीडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे नए साल के आगाज में जश्न मना रहे दबंग विधायक जी ठांय ठांय करते नजर आए, आपको बता दे ये वही विधायक है जिनके ऊपर अभी हाल में ही ट्रेन में साफ के दौरान एक यात्री महिला से छेड़छाड़ के आरोप के दौरान मामला दर्ज हुआ था.

नए साल के जश्न में पूरा देश डूबा रहा, इसी बीच अनुपपुर में भी नए वर्ष का जश्न मनाया जा रहा था, जहां फिल्मी स्टाइल में कोतमा कांग्रेस विधायक सुनील सराफ की एंट्री हुई, जहां “अरे दीवानों जरा पहचानो मैं हूं कौन मैं हूँ डॉन” फिल्मी सांग में डांस कर रहे दबंग विधायक अचानक अपनी रिवाल्वर निकाल कर स्टेज में हवाई फायर करना शुरू कर दिए, इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनकी इस हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, वही अब इस आड़े हाथों लेते हुए भाजपा कार्यवाही की मांग की बात कह रहे है.

वही इस मामले में अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिंह पवार का कहना है कि कोतमा थाना प्राभारी को निर्देशित किया है कि पहले मामले की पुष्टि कर जाँच करें, जांच के दौरान वैधानिक कार्यवाही की जाए.

देखिए वीडियो-