घने कोहरे के कारण हाइवे पर दो ट्रकों की टक्कर, एक चालक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

दतिया/मध्यप्रदेश. रविवार सुबह घने कोहरे के कारण झांसी हाइवे पर दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए. इस हादसे में जहां एक ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आसपास के होटल पर काम करने वाले लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस तक सूचना पहुंचाई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों ट्रकों में फंसे ड्राइवरों को किसी तरह बाहर निकाला. मृतक चालक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक झांसी हाइवे पर सुबह के समय दोनों ट्रक आमने-सामने से क्रॉस हो रहे थे, इसी दौरान घने कोहरे के कारण वे आपस में भिड़ गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई. जिसके कारण यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ. पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाकर आवागमन सुचारू कराया.

इस हादसे में जहां एक ट्रक चालक की जान चली गई, वही दूसरे ट्रक का ड्राइवर प्रेम लाल कोरी पुत्र चरण दास निवासी सलमानी जिला पन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है. दूसरे मृतक ड्राइवर की पहचान होना शेष है. पुलिस ने शिनाख्ती के प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं. गाैरतलब है कि काेहरे के कारण हाइवे पर हादसाें की संख्या बढ़ गई है.