बेखौफ माफिया! अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर ने ASI को कुचला, मौके पर मौत

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां माफियाओं को कोई खौफ नहीं है। अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर चालक ने एक ASI को कुचल दिया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुंह में गुटखा भरे वकील जज के सामने दे रहा था दलील, हरकत देख भड़क गए न्यायाधीश, देखें Video

क्या है पूरा मामला?

ASI महेंद्र बागरी 2 अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अवैध रेत का खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गए थे। लेकिन अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही एएसआई को अपनी ओर आते देखा तो वह गाड़ी से कूदकर भाग गया और ट्रैक्टर ASI के ऊपर चढ़ गया।

Weather Update: 5 दिन तक इन राज्यों में बारिश की संभावना, भीषण गर्मी से तप रहे कई राज्य, जानिए IMD का अपडेट

इस घटना में ASI की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालही में अवैध रेत के उत्खनन की कार्रवाई करने गए पटवारी की रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रात 3 बजे का है।

3300 रुपये नीचे आया सोना, क्या यही है खरीदने का सबसे सही समय? एक्सपर्ट्स से जानें प्राइस टार्गेट्स

पुलिस का सामने आया बयान

एडीजी शहडोल जोन ने बताया कि वारेंटियों की तलाश में ये ASI अपने दो साथियों के साथ गए थे। रास्ते में इन्हें अवैध रेत से लदा ट्रैक्टर दिखा। जब इन्होंने उसे रुकवाने का प्रयास किया तो वह ट्रैक्टर एएसआई पर चढ़ गया और फिर पुलिया से टकराकर वहीं लटक गया।एडीजी ने बताया कि इस मामले में ड्राइवर और एक युवक को पकड़ लिया गया है और मेरे द्वारा 30 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है।

मोबाइल का ज़्यादा इस्तेमाल आपको बना सकता है थाइरॉयड का मरीज, जानें इसे कंट्रोल करने के यौगिक उपाय?