Home मध्यप्रदेश सतना चाय बना रहा था दुकानदार, तभी फट गया सिलेंडर

चाय बना रहा था दुकानदार, तभी फट गया सिलेंडर

सतना. मध्यप्रदेश के सतना में ब्लास्ट का दिल दहला देने वाला विडियो सामने आया है। रविवार सुबह एक रेस्टोरेंट में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद जोरदार धमाका हो गया, जिसका विडियो अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदनी टॉकीज रोड पर रविवार सुबह यह हादसा हुआ। यहां रेस्टोरेंट में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हुआ तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस के मुताबिक, जिस दुकान पर ब्लास्ट हुआ, वह सुनील केसरवानी नाम के व्यक्ति की है। सुनील होटल में चाय बना रहा था, उसी दौरान अचानक सिलेंडर की गैस लीक होने लगी। देखते ही देखते उसमें आग लग गई।

आग को फैलते देख दुकानदार और दुकान में मौजूद ग्राहक वहां से भागे और अपनी जान बचाई। जैसे ही दुकानदार और ग्राहक दुकान से निकले, वैसे ही चंद मिनटों में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इस घटना की तस्वीरें सामने आई हैं। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

आग की वजह से पड़ोसी की दुकान भी चपेट में आ गई

सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से पड़ोस की दुकान भी आग की जद में आ गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। दुकानदार का कहना है कि आग लगने से उसका लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।