‘मुझे हसीन लड़की से गाय बना दिया…’ आखिर अक्षय कुमार ने ऐसा क्या किया जो खफा ट्विंकल खन्ना ने कही ये बात

Akshay Kumar and Twinkle Khanna: अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। शादी के 21 महीने बाद एक्ट्रेस मां बन गईं और उन्होंने बेटे आरव को जन्म दिया। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद उनका वजन बढ़ गया, जैसा कि हर महिला का होता है। वो पहले की तरह शेप और साइज में नहीं रहीं और उन्होंने दोबारा फिट होने के लिए कड़ी मशक्कत की। इस बारे में सालों बाद एक्ट्रेस ने बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे वो उस वक्त एक पल में एक खूबसूरत लड़की से गाय बना दी गईं। इसका जिम्मेदार उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने पति अक्षय कुमार को ही ठहराया है।

अक्षय की इस बात को किया उजागर

हाल में ही ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे कॉलम में बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे लिए मदरहुड की शुरुआत साल 2002 में हुई थी, जब मेरे बेटे का जन्म हुआ। वो ऐसा दौर था जब मेरे पति अक्षय कुमार ने एक विजिटर को बताया कि मैं अभी मौजूद नहीं हूं, क्योंकि मैं बेटे को दूध पिला रही थी और उन्होंने ठीक उसी वक्त में मुझे एक हसीन लड़की से गाय में बदल दिया।’ ट्विंकल को ये बात सरल और सहज नहीं लगी। उनका कहना है कि इस बात को छिपाना नहीं चाहिए था।

मदरहुड चैलेंजेस पर ट्विंकल ने की बात

उन्होंने इस बात पर विस्तार से बात करते हुए मदरहुड चैलेंजेस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने आगे लिखा, ‘हमें ब्रेस्टफीडिंग भी कराना है, लेकिन झुके हुए ब्रेस्ट भी नहीं चाहिए। हमें उन्हें पोषक खाना देना है, लेकिन हमें उनके बचे हुए फूड खाने से बचना भी चाहिए ताकि हमारी कमर वैसी ही रहे जैसी प्रेग्नेंसी से पहले थी। ट्विंकल ने व्यंग के मिजाज में गहरी बातें कही हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों की जेंटल पैरेंटिंग होनी चाहिए। उन्होंने सेना के कर्नलों की तरह ऑर्डर देने वाली मांओं का उदाहरण देते हुए कहा कि वो करना गलत है।

साल 2001 में ट्विंकल ने छोड़ी इंडस्ट्री

याद दिला दें, साल 1995 में आई ‘बरसात’ से ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ डेब्यू किया था। वो आखिरी बार ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ मूवी में देखी गईं। ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। अब वो एक्टिंग पूरी तरह छोड़ चुकी हैं और लेखिका होने के साथ प्रोड्यूसर हो गई हैं। अभिनेता अक्षय कुमार से शादी से पहले उन्होंने अभिनय की दुनिया को छोड़कर अलग दुनिया बसाने का फैसला किया था।

मतदान केंद्र में वीडियो रिकॉर्ड करना पड़ा महंगा, उम्मीदवार के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेस नेता की हत्या, बीच मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने मारी गोली, इलाक़े में मचा हड़कंप..!

पूर्व उपमुख्यमंत्री का निधन, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस.!

नेताजी की गुंडागर्दी! वोट डालने गए वोटर को विधायक ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने भी की पिटाई

Video: राहुल गांधी जल्द करने वाले हैं शादी? भीड़ ने पूछा तो खुद बताया कब बजेगी शहनाई