PHOTOS/VIDEOS: Urfi Javed ने गर्मी में बढ़ाया लोगों का पारा, 2 पीस और कांच वाले हाई हील ने लूटा दिल…

फटाफट न्यूज़ डेस्क: सोशल में लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री Urfi Javed का नाम लेते ही कुछ अलग फ़ोटो सामने आने लगती हैं। एक अलग फैशन ट्रेड मार्केट में लाने एक्ट्रेस इस बार भी कुछ ऐसा नया ड्रेस ट्राई किया हैं। जो गर्मी में लोगों का पारा बढ़ाने का काम कर रहा हैं। इस बार उर्फी ने पत्थरों और बीट्स से बनी हुई शार्ट टॉप पहनी हैं। जिसे देख कर लोग Wow! कहने से पीछे नहीं हट रहे हैं। वहीं, हर बार की तरह कुछ ऐसे भी हैं तो अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

Random Image

सोशल मीडिया पर Urfi Javed का नया वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे बीड्स वाली बिकिनी पहने दिख रही हैं। वहीं, पैरों में हाई हील सैंडल ने सभी का ध्यान खींचा है। जिसको देखकर बहुत सारे लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए है।

Urfi Javed ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं- ‘द व्यू’! दरअसल, Urfi Javed द्वारा किया गया पोस्ट के बैकग्राउंड में पहाड़ नजर आ रहा हैं, और रंगीन आसमान दिखाई दे रहा हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो के बैकग्राउंड पर भी अपने रिएक्शन दिए हैं। लोग जमकर तारीफ़ कर रहे हैं व्यू की और मॉडल के हुस्न की।

बता दें कि, ये पहली दफा नहीं हैं कि, Urfi Javed सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। इसके पहले भी Urfi आए दिन अपनी फोटो से तहलका मचाते रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कई अवार्ड शो में भी शिरकत की जहां वह खास ड्रेस में नजर आईं थीं। इसके पहले उन्होंने घास, प्लास्टिक, लकड़ी से भी बने ड्रेस पहने थे।