Zomato Tweet : आखिर क्यों जोमैटो ने कहा -आवश्यक हो तभी करें दोपहर में ऑर्डर, नेटीजंस की प्रतिक्रिया

Zomato, Zomato Tweet, Zomato Tweet on Delivery : इस ट्वीट के बाद उसका प्रतिक्रियाओं का समूह उत्पन्न हुआ, जिसमें सभी अलग-अलग रूपों में अपने विचार प्रकट कर रहे थे।

Zomato, Zomato Tweet, Zomato Tweet on Delivery

Zomato, Zomato Tweet, Zomato Tweet on Delivery : आज के समय में मानवता भी एक ब्रांडिंग बन गई है। दरअसल जोमैटो की तरफ से एक Tweet किया गया है। जिसके बाद कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां बिजनेस मोटिव के साथ ही मानवता दिखाते हुए जोमैटो द्वारा महत्वपूर्ण ट्वीट किए गए हैं।

वहीं लोगों के विचार भी कहीं ना कहीं यह मानने पर मजबूर कर रहे हैं कि आखिर जोमैटो को ऐसे ट्वीट करने की आवश्यकता क्या पड़ी? दरअसल जोमाटो कीतरफ से ट्वीट करते हुए कहा गया है भरी दोपहरी में ऑर्डर करने से बचना होगा।

Zomato Tweet : डिलीवरी पार्टनर को हीट वेव से बचाने के लिए निर्णय

ऐसे में Tweet के बाद सोशल मीडिया पर एक महासंवाद में जन्म ले लिया। जोमैटो की ओर से ट्वीट के जरिए सुनिश्चित करने का प्रयास किया गया है कि देश में भीषण गर्मी पड़ रही है। ऐसे में डिलीवरी पार्टनर को तपती धूप में लू और हीट वेव से बचाने के लिए इस तरह का निर्णय लिया गया है।

Zomato Tweet : डिलीवरी पार्टनर धूप में लू और हीट वेव के कारण प्रभावित

जोमैटो ने स्पष्ट किया है की डिलीवरी पार्टनर धूप में लू और हीट वेव के कारण प्रभावित हो रहे हैं। उनको किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े। इसके लिए यह ट्वीट किया गया लेकिन इस ट्वीट के बाद नेटीजन की प्रतिक्रिया कई तरह के सवाल उत्पन्न कर दिए हैं। जिसमें नेटिजन्स द्वारा अलग-अलग रूपों में अपने विचार व्यक्त किए जा रहे हैं।

Zomato Tweet : नेटीजन की प्रतिक्रिया

लेकिन इस ट्वीट के बाद उसका प्रतिक्रियाओं का समूह उत्पन्न हुआ, जिसमें सभी अलग-अलग रूपों में अपने विचार प्रकट कर रहे थे। कुछ ग्राहकों ने उन्हें यह समझाया कि यह ट्वीट उचित नहीं है और उन्हें सर्विस को सस्पेंड करना चाहिए था। वे कह रहे थे कि अगर यह समझना है कि लू के कारण डिलीवरी पार्टनर्स को बचाया जा सकता है, तो ठीक है, लेकिन उन्हें भी अपनी सर्विस को ठप्प करना चाहिए।

लंच और डिनर के आर्डर को स्थगित करने की आवश्यकता

एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, “यदि यह सच है कि डिलीवरी पार्टनर्स को बचाया जा सकता है, तो आपको लंच और डिनर के आर्डर को स्थगित करने की आवश्यकता है।”

कुछ अन्य उपयोगकर्ता ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपने विचार प्रकट किए कि डिलीवरी पार्टनर्स की भलाई के लिए उन्हें सेवा को सस्पेंड कर देना चाहिए।

कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं ने भी अपने विचारों को साझा किया, जिनमें उन्होंने यह सुझाव दिया कि उन्हें उपयुक्त प्रोटेक्शन प्रदान करने के लिए डिलीवरी पार्टनर्स को लू के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करना चाहिए।

जोमैटो ने अभी तक इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन लोगों के विचारों को सुनते हुए वह शायद इस मामले पर अधिक ध्यान देंगे।

इन्हें भी पढ़िए –हो गया चुनाव हार-जीत का फैसला! काउंटिंग से पहले ही लगे जीत के पोस्टर, देखिए

Samsung TV Sale : सैमसंग का बड़ा ऑफर, हजारों रुपए की TV बिल्कुल फ्री, 30 जून तक उठा सकते हैं लाभ

Bank Holiday 2024 : इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटा लें जरूरी काम, वरना आर्थिक नुकसान

CG Weather : बदला मौसम का मिजाज,जून के दूसरे सप्ताह में होगी मानसून की एंट्री, आज इन क्षेत्रों में आंधी-बारिश सहित ओलावृष्टि की चेतावनी