Watch Video: पुलिस ने दुल्हन को “तोहफे” में भेजा 15 हजार का चालान, Video हुआ Viral

Viral Video News: एक कहावत इन दिनों सुर्खियों में हैं। “तस्वीर लेना भी जरूरी हैं, क्योंकि आईना बीते हुए कल को नहीं दिखाती हैं।” इसी तर्ज पर आज कल के मॉर्डन युवक- युवती इतना ही नहीं बूढ़े-जवान भी फोटो और वीडियो कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया प्लेटफार्म में अपलोड कर रहे हैं। लेकिन, एक ताज़ा खबर हैं कि, एक युवती को रील बनाना महंगा पड़ गया। दरअसल, युवती दुल्हन की वेश में चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनाना, इसके बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल में पोस्ट कर दी। विडियो अपलोड़ होने के चंद घंटों बाद वायरल हो गया। तब इस यातायात की पड़ी, क्योंकि यह रील यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहा था. जिस यातायात पुलिस ने दुल्हन के वेश में बनाई रील से चलते युवती को 16, 500 रूपए की जुर्माना लगा दिया। यह घटना रविवार को प्रयागराज से सामने आया हैं। जहां एक युवती दुल्हन के लिबास में चलती कार के बोनट पर बैठ कर रील बना रही थी।

बताया जा रहा हैं कि, वायरल वीडियो सिविल लाइंस इलाके में शूट किया गया। वीडियो वायरल होते ही टीआई अमित सिंह के ध्यान में आया।मामला की जांच में पता चला कि, अल्लापुर इलाक़े का वर्णिका नाम की युवती ने कुछ दिन पहले दुल्हन के वेश में एसयूवी के बोनट पर बैठकर वीडियो बनाया और फोटो खिंचाई थी। इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आया हैं कि, वर्णिका ने कुछ महीने पहले बिना हेलमेट पहने दुल्हन के लिबास में स्कूटी चलाया था।

जिसके चलते चलती एसयूवी (कार) के बोनट पर बैठने पर जहां 15 हजार रूपए का चालान, वहीं बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाने पर 1500 रुपये का चालान काटा गया। SI अमित सिंह ने कहा कि, कार पर वीडियो 16 मई को ऑल सेंट्स कैथ्रेडल के पास शूट किया गया हैं। जबकि, स्कूटी पर वीडियो क़रीब 2 महीने पहले चंद्रशेखर आजाद पार्क के पास बनाया गया हैं। नीचे देखिए दोनों VIDEO –

दुल्हन की वेश में स्कूटी चलाती युवती –

दुल्हन की वेश में कार के बोनट पर बैठकर रील बनाती युवती –