कितनी अमीर है कंगना रनौत? आलीशान बंगला, सोना-चांदी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज कारों का कलेक्शन, 8 बैंक अकाउंट में है इतने करोड़ रूपये

Kangana Ranaut’s property: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद राजनीति में भी छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपी की उम्मीदवार हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्हें टिकट मिला है, जहां से वो अपना दमखम दिखा रही हैं। अपनी दावेदारी साबित करने के लिए एक्ट्रेस ने हाल में ही नॉमिनेशन फाइल कर दिया है और इसी के साथ उन्होंने नेटवर्थ भी चुनावी हलफनामे में बताई है। इसके अनुसार एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं और उनके बैंक अकाउंट्स लबालब भरे हुए हैं। एक्ट्रेस के अनुसार उनके पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कुल संपत्ति है।

बैंक खातों में हैं इतने पैसे

कंगना रनौत द्वारा जमा किए गए चुनावी हलफनामे की मानें तो उनके पास 91.50 करोड़ रुपए की संपत्ति है। आलीशान बंगला, गाड़ियां और ज्वेलरी के अलावा एक्ट्रेस के पास बैंक खातों में भी करोड़ों रुपये हैं। एक्ट्रेस पूरी तरह से मालामाल हैं। एक्ट्रेस के पास कई बैंक अकाउंट्स हैं, जिसमें ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा जमा हैं। एक्ट्रेस के पास कुल 8 बैंक अकाउंट्स हैं। इनमें से एक खाता मंडी में है और बाकी 7 खाते मुंबई में हैं। इन सभी खातों में मिलाकर कुल 2 करोड़ 55 लाख 86 हजार 468 रुपए जमा हैं। आईडीबीआई बैंक में कंगना ने दो खाते खोल रखे हैं। इनमें से एक में उनके पास एक करोड़ सात लाख और दूसरे में 22 लाख रुपये हैं। इसके अलावा कंगना के मुंबई के बैंक ऑफ बड़ौदा वाले खाते में 15 लाख 18 हजार 949 रुपये हैं।

आठ अकाउंट की होल्डर हैं कंगना

HSBC बैंक में 1,08,844,01 रुपए और स्टैंडर्ड चार्टेड के अकाउंट में 1,55,504 रुपये की रकम कंगना रनौत के पास है। वहीं ICICI बैंक में भी एक्ट्रेस के दो खाते हैं, जिसमें से एक में 26619 रुपये हैं तो वहीं दूसरे में 50 हजार रुपये जमा हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश के मंडी में बैंक ऑफ बड़ौदा में भी कंगना खाता धारक हैं। उनके इस अकाउंट में सिर्फ 7099 रुपये हैं।

सोने-चांदी की भी है भरमार

ये तो बात हो गई बैंक खातों में जमा पैसे की, इसके अलावा भी कंगना रनौत के पास हीरे, सोने और चांदी के गहने भी हैं। चुनावी हलफनामे के अनुसार कंगना रनौत के पास 6.7 किलो सोना की ज्वेलरी है जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है। वहीं उनके पास 60 किलो चांदी की ज्वेलरी है जिसकी कीमत 50 लाख रुपेय है। इसके अलावा 3 करोड़ की हीरे की ज्वेलरी है। उनके पास तीन लग्जरी कारें भी हैं – 98 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू, 58 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज और 3.91 करोड़ रुपये की मर्सिडीज मेबैक। उन्होंने 53,000 रुपये कीमत का स्कूटर घोषित किया है। कंगना के पास वर्तमान में 2 लाख रुपये नकद है और इसके अलावा 17 करोड़ रुपये का कर्ज भी है।

IPL 2024: 17 साल के इतिहास में नहीं हुआ ऐसा! आईपीएल में बन गया महारिकॉर्ड, छक्कों की हुई बरसात

1 दिन में ₹352 अरब बढ़ गई गौतम अडानी की दौलत, मुकेश अंबानी को ₹132 अरब का फायदा, जानिए कितनी है नेटवर्थ

24GB रैम वाला स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, 22 हजार रूपये हुआ सस्ता, यहां मिल रहा है खरीदने का शानदार मौका

Instructions to Police: वर्दी में रील व वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों पर होगा एक्शन, DGP ने जारी किए निर्देश