पत्नी से बहस मतलब जीवन तहस-नहस, यकीन नहीं है तो देख लो यह वायरल Video

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी है। यहां कब क्या वायरल हो जाए और आपको क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कुछ नया वायरल होता रहता है। कभी हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो वायरल होता है तो कभी हंसाकर लोगों को लोटपोट कर देने वाला वीडियो वायरल हो जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए फिर देरी किस बात की है, फटाफाट आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

पत्नी का डर देखा है कभी?

एक मर्द इस दुनिया में हर किसी के सामने शेर बनकर घूम सकता है मगर वह कभी भी अपनी पत्नी के आगे शेर बनकर नहीं रह सकता है। पत्नी के आगे अच्छे-अच्छे पति भीगी बिल्ली बन जाते हैं। इसका एक उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी बात को लेकर पति ने अपनी पत्नि से बहस कर ली होगी जिसके बाद उसकी पत्नी भड़क गई। उसके बाद जो कुछ हुआ उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स टीन की छत पर चढ़ा हुआ है। नीचे उसकी पत्नी खड़ी है और बड़ी-बड़ी थालियां फेंक कर उसे मार रही है। उसका पति अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा है।

देखें वीडियो –

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक उसे 400 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत कठिन जीवन। दूसरे यूजर ने लिखा- गजब, इतिहास के पन्नों में लिखी जानी चाहिए ये लड़ाई। तीसरे यूजर ने लिखा- बिल्कुल भाई नारियों से बहस नहीं। वहीं एक यूजर ने लिखआ- भईया मैं शादी नहीं करूंगा।

इसे भी पढ़िए –Weather Update: तेजी से आगे बढ़ रहा मानसून, इन राज्यों में आंधी और बारिश की संभावना, जानिए मौसम का ताजा अपडेट

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार PM बनने पर सिर मुडवाएंगे या नहीं? सोमनाथ भारती ने दिया ये जवाब

हो गया फैसला, इस तारीख को पीएम पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, जानें सांसदों की संख्या

इंडिया गठबंधन सरकार बनाने का दावा पेश करेगी या नहीं? बैठक में खरगे ने कर दिया क्लीयर