व्हाट्सएप ने लॉन्च किया दमदार फीचर, अब Whatsapp में Edit हो सकेंगे मैसेज, मिलेगा 15 मिनट का समय, जानें कैसे काम करेगा नया फीचर

Whatsapp Edit Feature: दुनिया का सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप अपने यूजर्स के फायदा के लिए हर तरह की फीचर लगातार लॉन्च करते रहता हैं। ऐसे ही एक दमदार फीचर व्हाट्सएप ने लंबे समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार एडिट मैसेज फीचर की शुरुआत कर दी हैं। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने चुनिंदा यूजर्स के लिए फीचर रोल आउट करना शुरू कर दिया हैं। जिससे वे अपने भेजे गए मैसेज में सुधार कर सकते हैं।

WaBetaInfo के मुताबिक, चैट ऐप अब एडिट मैसेज फीचर रोल आउट कर रहा हैं। लेकिन, इसमें एक पेंच है। यह सुविधा, अभी के लिए केवल उपयोगकर्ताओं के सेट पर आ रही हैं। यह व्हाट्सएप वेब पर केवल बीटा टेस्टर के लिए आ रहा हैं। जैसा कि वेबसाइट द्वारा देखा गया हैं। यह फीचर एक टेक्स्ट मैसेज के लिए मेनू विकल्पों के तहत दिखाई देता हैं, और व्हाट्सएप बीटा संस्करण के लिए Android 2.23.10.10 अपडेट में देखा गया था।

एक रिपोर्ट में कहा गया हैं कि, “जब आप इस विकल्प का चयन करते हैं। तो आपको संदेश को एक नई विंडो में एडिट करने के लिए कहा जाएगा। यदि आपके व्हाट्सएप में यह सुविधा इनेबल हैं तो आपके पास अपने मैसेजेस को अपने चैट और समूहों में एडिट करने के लिए 15 मिनट तक का समय मिलेगा, और उनमेसेजेस को कई बार एडिट करना संभव होगा।