सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर नाचे थे विराट कोहली, वायरल हो रहा ये Video

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह के साथ शादी की थी। आज रोहित और रितिका की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं। दोनों की एक बेटी समायरा भी है। रोहित और रितिका की शादी की सालगिरह के मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो रोहित और रितिका की संगीत सेरेमनी का है। इस वीडियो में विराट कोहली को डांस करते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘साड़ी के फॉल सा कभी मैच किया रे’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी में सफेद रंग का पठानी स्टाइल कुर्ता-पजामा पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर रोहित और रितिका की वेडिंग एनिवर्सिरी के मौके पर यह वीडियो एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, फ़टाफ़ट न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर रोहित की शादी के वक्त से वायरल रहा है।

विराट कोहली की डांस काबिलियत के बारे में सभी लोग जानते ही है। विराट ने हरभजन सिंह, युवराज की शादी पर भी जमकर डांस किया था। विराट को अक्सर क्रिकेट के मैदान पर भी मैच के बीच में डांस करते हुए देखा सकता है। उनके अलग-अलग डांस मूव्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं।

Virat kohli @imVkohli dance with sonakshi sinha at @ImRo45 wedding.#6yearsofRohika #RohithSharma #ViratKohli pic.twitter.com/OB3dm52Txs

— Nigamrajput (@Nigamrajput12) December 12, 2021

क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान भी रोहित शर्मा की शादी में मौदूज थे। सोहेल खान अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, शिखर धवन, प्रज्ञान ओझा, राहुल शर्मा रोहित की शादी में आए थे। बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। रितिका पहले उनकी मैनेजर थी। रितिका से मिलने के बारे में रोहित ने कई इंटरव्यूज में बताया है कि वे शूट कर रहे थे। उस समय उनके पास मैनेजर नहीं था। ऐसे में उन्‍हें काफी परेशानी हो रही थी। यह देखकर रितिका ने उनकी मदद की और इसके बाद दोनों करीब आ गए।

दोनों अच्छे दोस्त बने, और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। छह साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रोहित ने अनोखे अंदाज के साथ रितिका को प्रपोज करने का फैसला किया था। रोहित ने रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अंगूठी देकर प्रपोज किया ये वही जगह है जहां 11 साल की उम्र में रोहित ने अपने करियर की शुरुआत की थी। और यहीं रोहित को उनका सबसे बड़ा गिफ्ट उनका लाइफ पार्टनर मिला।