TMKOC असित मोदी के बाद अब आत्माराम तुकाराम पर भड़की रोशन भाभी, बोली- प्रताड़ना में असित का दिया पूरा साथ

फ़टाफ़ट डेस्क. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (रोशन भाभी) ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब वे अपने को-स्टार मंदार चंदावरकर पर भड़क गई हैं। उन्होंने मंदार को असित मोदी का सपोर्ट करने के लिए निशाने पर लिया है। जेनिफर ने कहा कि मंदार वहीं बात कहेंगे जो असित मोदी उन्हें करने को कहेगा। शो में मंदार फेमस कैरेक्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल निभाते हैं।

जेनिफर ने कहा कि, शो के कई को-एक्टर्स ने उन्हें असित पर एक्शन लेने से मना किया क्योंकि उनकी वजह से कई लोगों का पेट चलता है। हालांकि जेनिफर का कहना है कि उनके साथ गलत हुआ है और किसी भी कीमत पर असित को नहीं छोडेंगी।

सभी जानते हैं कि, मंदार आसित के साथ क्यों है- जेनिफर मंदार चंदावरकर के बारे में बात करते जेनिफर मिस्त्री ने मीडिया में बातचीत में कहा, ‘वो भी एक मर्द ही है, वो क्या ही करेगा। जो असित मोदी कहेगा वो वही करेगा। कल एक को-स्टार ने मुझे फोन किया और लगभग 45 मिनट तक उसे (मंदार) गालियां दी। वो कह रहा था कि मंदार कैसे पलट गया। मैंने उससे कहा कि मुझे परवाह नहीं है। उसे जो करना है, करने दो। सभी जानते हैं कि वो असित के साथ क्यों है।

जेनिफर पर भड़क गए असित मोदी

असित मोदी ने आजतक से हुई बातचीत में जेनिफर द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘हमने जेनिफर का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया था इसलिए वह मुझे और मेरे शो, दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।’ इतना ही नहीं, असित मोदी ने ये भी कहा कि ‘वह जल्द ही जेनिफर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे’। असित मोदी से जब पूछा गया कि ‘उन्होंने जेनिफर का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट क्यों किया? तब उन्होंने बताया कि जेनिफर सेट पर अनुशासन से नहीं रहती थीं। उनका काम पर ध्यान नहीं था। उन्होंने आखिरी दिन सेट पर सबके सामने गंदी-गंदी गालियां भी दी थीं और सेट को भी नुकसान भी पहुंचाया था।