आज से ऑनलाइन सेल पर बिक रहा Realme का यह शानदार स्मार्टफोन.. जानें इस फोन की कीमत और खासियत..

गैजेट डैस्क: रियलमी ने लॉकडाउन के जारी होते हुए भी भारत में अपनी नई बजट स्मार्टफोन सीरीज़ Realme Narzo को बीते सप्ताह लॉन्च कर दिया था. वहीं अब इस सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन Narzo 10 की आज पहली फ्लैश सेल आयोजित होगी. इस स्मार्टफोन को 12 बजे से कम्पनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा. कम्पनी ने Realme Narzo 10 के 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंग.

मिल रहे कई ऑफर्स..

ग्राहकों को इस स्मार्टफोन को खरीदने पर मोबीक्विक की तरफ से 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं.

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशंस..

नए Realme Narzo 10 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है और यह दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ आता है। इसमें दो रैम ऑप्शंस 3 जीबी और 4 जीबी दिए गए हैं. फोन में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. गेमिंग के लिए यह दमदार चिपसेट यूजर्स को अच्छी परफॉर्मेंस देता है. फोन ने AnTuTu पर 201, 278 बेंचमार्क स्कोर अचीव किया है और यह आई-केयर मोड भी ऑफर करता है.