8 हज़ार से भी कम है 6000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की क़ीमत, आज मिल रही बंपर छूट

फ़टाफ़ट डेस्क। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल का आज (24 जनवरी) आखिरी दिन है और सेल में कई शानदार स्मार्टफोन्स को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। अगर आप बजट कीमत में दमदार बैटरी वाले फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Infinix Smart 4 Plus एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार 6000mAh बैटरी है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में फोन को कई तरह के ऑफर के साथ घर लाया जा सकता है। इसपर कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इनफिनिक्स स्मार्टफोन 4 प्लस की कीमत 7,999 रुपये है। फोन को फ्लिपकार्ट सेल में HDFC बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिये खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 10% तक छूट मिल जाएगी।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के ज़रिए फोन खरीदने पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा फोन को 1,334 रुपये हर महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक के तहत फोन खरीदने पर 100% मनीबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 7,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

इस फोन में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है। इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है। ग्राहक इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं। फोन की स्टोरेज को इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो ट्रिपल LED फ्लैश और डेप्थ सेंसर सपोर्ट करता है। फोन में अपर्चर एफ/2.0, ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इनफिनिक्स के Smart 4 plus की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है। पावर देने के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग के साथ आती है।