शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने 5 साल किया सहकर्मी का यौन शोषण, FIR दर्ज

मुंबई। मुंबई में यौन उत्पीड़न का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पीड़िता और आरोपी दोनों पुलिसकर्मी हैं और एक ही थाने में तैनात हैं। महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि उसके सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता ने उससे शादी के लिए कहा तो वो मारपीट पर उतर आया। महिला पुलिसकर्मी ने अब इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। 

मामला मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस थाने का है। पीड़िता और आरोपी दोनों इसी थाने में तैनात हैं। महिला पुलिसकर्मी के मुताबिक आरोपी पुलिसवाले ने उससे शादी करने का झांसा देकर लगातार पांच साल तक (2015 से 2020 तक) उसका यौन उत्पीड़न किया। ये मामला थाने तक तब पहुंचा, जब पता चला कि आरोपी पुलिसकर्मी तो पहले से शादीशुदा है।

इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और आरोपी शख्स ने उस महिला के साथ पहले हाथापाई की, फिर उसकी पिटाई कर दी। 36 वर्षीय आरोपी पुलिस कर्मचारी का नाम चतुर बताया जा रहा है। महिला ने उसके खिलाफ पुलिस ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना की पूरी तहकीकात की जा रही है। आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रहा है। किसी भी सूरत में उसे बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ सख्स से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, आरोपी का मोबाइल स्विचऑफ है।