Hero कंपनी ने लॉन्च किया सस्ती कीमत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और कीमत जानकर तुरंत खरीद लाएंगे आप, चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं…


Hero Electric Flash: यदि आपका बजट कम है और आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए हीरो कंपनी कम बजट में Hero Electric Flash स्कूटर लॉन्च किया है। इसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं और कीमत भी आपकी बिल्कुल बजट में है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक की रेंज मिल जाती है। इसलिए आज के आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं Hero Electric Flash स्कूटर के बारे में, चलिए जानते हैं…

Hero Electric Flash टॉप स्पीड

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश के अंदर 25 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी गई हैं। ताकि अगर आप घर से दूरगामी यात्रा पर जा रहे हैं तो आप कम समय में अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच सके।

Hero Electric Flash चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं है। यदि आपके पास इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का लाइसेंस नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं क्योंकि इसे कोई भी व्यक्ति चला सकता है।

Hero Electric Flash के प्रमुख फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश स्कूटर के अंतर्गत कई प्रकार के बेहतरीन फीचर्स जैसे-डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैटरी अलार्म, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इत्यादि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रेड और सिल्वर रंगों में लॉन्च किया गया है।

Hero Electric Flash price

कीमत के बारे में बात करें तो उसकी कीमत 55000 निर्धारित की गई है हालांकि आप इसे मासिक किस्त पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको प्रत्येक महीने 1833 का भुगतान करना होगा।

कहां से खरीदेंगे

आप इस मॉडल को हीरो कंपनी के ऑथराइज्ड शोरूम से जाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप चाहे तो ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर इसकी बुकिंग करनी होगी। इसके उपरांत आपके घर पर इसकी होम डिलीवरी का दी जाएगी।

मात्र ₹8,999 में Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, जानिए इस मॉडल की खूबियां

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, देखिए CCTV कैमरा फुटेज

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन, BCCI ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया

इस हफ्ते होगा फूल एंटरटेनमेंट: ओटीटी पर मिलेगा भरपूर मजा, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस मशहूर साउथ एक्टर ने किया सुसाइड, संदिग्ध हालत में मिला शव