अब खरीदने की मच जाएगी लूट! 2024 के कई को टक्कर देने वाली हैं Samsung का ये Smartphones, लॉन्च Date और कीमत को लेकर बड़ा अपडेट…

Upcoming Smartphones 2024: Samsung अपने ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन Galaxy सीरीज 5G फोन भारत में लॉन्च करने वाला हैं। Samsung का नया फोन का नाम Galaxy F55 5G हैं। जो भारत में 17 मई को लॉन्च होगा हैं। इसके आने से पहले ही कंपनी ने ऐलान करते हुए बताया हैं कि, इस स्मार्टफोन को सैमसंग के वेबसाइट, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और सेलेक्टेड रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि, जैसे-जैसे इस फोन की लॉन्चिंग पास आ रही हैं। वैसे-वैसे इसको लेकर कई खुलासे किए जा रहे हैं। अब इसी बीच इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने बड़ी अपडेट दी हैं।

जानिए Samsung Galaxy F55 5G में क्या हैं ख़ास.!

सैमसंग द्वारा शेयर की गई Preview इमेज के हिसाब से, Upcoming Galaxy F55 smartphone हालही में लॉन्च हुई Galaxy A-series और M-Series Smartphones के जैसा होने वाला हैं। इसमें फोन की पीछे तरफ एक वर्टिकल अलाइनमेंट में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद जताई जा रही हैं।इस फोन की सभी कैमरा को सोने के रंग के मेटल फ्रेम के अंदर घिरा हुआ दिखाया गया हैं। जबकि, स्मार्टफोन के साइड फ्रेम में एप्रीकॉट क्रश रंग के वेरिएंट पर सोने की फिनिश हैं। वहीं दूसरी ओर, रेज़िन ब्लैक रंग के वेरिएंट में इसके फ्रेम पर ब्लैक मेटैलिक फिनिश होगी। जो इसके ब्लैक वीगन लेदर बैक पैनल को कॉम्प्लिमेंट करेगा।

इसके अतिरिक्त इस smartphone में Snapdragon 7 Gen 1 का प्रोसेसर होने का उम्मीद जताई जा रही हैं। वहीं, 5,000mAh की बैटरी और 45W का फास्ट वायर चार्जर दिया हैं। अभी इस स्मार्टफोन के बहुत से फीचर्स की जानकारी बाहर नहीं आ पाया हैं। आने वाले दिनों में इसके और स्पेसिफिकेशन को रिवील किया जाएगा। आपको ये भी बता दें कि, वीगन लेदर के साथ Realme समेत कई चीनी कंपनियां अपने हैंडसेट लॉन्च कर चुकी हैं। रियलमी ने वीगन लेदर डिजाइन के साथ बीते साल कई हैंडसेट को लॉन्च किया था।

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए Good न्यूज, यात्रा और दैनिक भत्तों की दरों में सरकार ने किया संशोधन, पढ़िए आदेश…

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम हुए अपडेट, जानिए आपके शहर में क्या हैं रेट

India Post GDS Vacancy 2024: पोस्ट ऑफिस ने निकाली जीडीएस के पदों पर बंपर वैकेंसी, जानें- नोटिफिकेशन सहित पूरी जानकारी

Delhi Police Vacancy 2024: दिल्ली पुलिस ने निकाली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, यहां देखें Notification

CISF Vacancy 2024: सीआईएसएफ में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली नई वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानिए डिटेल

Infinix Note 40 Pro 5G वायरलेस चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स