20 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें ब्रांडेड AC…फ्रिज़ पर पाएं भारी छूट.. आज है आखरी दिन … पढ़िए पूरी जानकारी

अगर आप गरमी की मार के चलते AC, कूलर या फ्रिज खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट इन प्रोडक्ट्स को सस्ते में उपलब्ध करा रहा है, जिसका आज आखिरी दिन है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर ‘Cooling Appliance’ सेल चल रही है और आज यानी कि 9 जून को इसका आखिरी दिन है.

इस सेल में ग्राहक पंखे, गीज़र और दूसरे सामान को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप खरीदारी करने के लिए Axis Bank क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

कूलर पर भारी छूट..

ग्राहक इस सेल में AC, कूलर जैसे आइटम पर भारी छूट पा सकते हैं.  फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में ग्राहकों को 15000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट के सेल के पेज पर ‘Super Cool Offers for you’ कैटेगरी रखी गई है, जहां अलग-अलग ब्रैंड के सामान पर डिस्काउंट के बारे में बताया गया है.

freaze 1

20,000 की छूट पर AC

यहां से पता चला है कि LG, Voltas Midea जैसी बड़ी कंपनियों के टॉप ऑफर्स चल रहे हैं. इसमें ग्राहकों को 20 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर AC उपलब्ध कराया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इसका लिमिटेड स्टॉक ही उपलब्ध है. वहीं बात करें फ्रिज की तो सेल में Whirlpool, Haier जैसी कंपनियों की सिंगल डोर फ्रिज की शुरुआती कीमत सिर्फ 9,990 है.

इसके अलावा अगर आप एयर कूलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसे 4 हज़ार रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं. बताया गया है कि सेल में Voltas, Samsung, एलजी, Whirlpool, करियर, पैनासोनिक, गोदरेज और कई दूसरे पॉपुलर ब्रैंड के सामान को उपलब्ध कराया गया है.