सुंदरता के मामलें में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं, चंदू चायवाले की पत्नी के सामने

मनोरंजन डेस्क। द कपिल शर्मा शो से अपनी पहचान बनाने वाले चंदन प्रभाकर आज भारत के जाने-माने कॉमेडियन हैं। बात करें द कपिल शर्मा शो की तो इस शो के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और यह जल्द ही सोनी टीवी पर फिर से टेलीकास्ट होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि द कपिल शर्मा शो के सभी किरदार काफी लोकप्रिय हैं। और लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं। इस बार पिछले सीजन की तरह शारदा, अभिषेक, कृष्ण, चंदन प्रभाकर का चेहरा कैसा दिखेगा, इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह शो की जज के तौर पर नजर आने वाली हैं।

PicsArt 09 22 09.22.30

आज हम आपको द कपिल शर्मा शो में चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर की पत्नी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आप नहीं कर पाएंगे कि वह कितनी खूबसूरत है और किसी हीरोइन से कम नहीं लगती।

चंदन प्रभाकर सोशल मीडिया पर अक्षरा की पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चंदन प्रभाकर एक बेटी के पिता हैं। आप उनकी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी खूबसूरत हैं। चंदन प्रभाकर की शादी भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी, शादी के दौरान दोनों बेहद खुश नजर आए। तो आइए देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें।

PicsArt 09 22 09.18.45

चंदन प्रभाकर और उनकी पत्नी हाथों पर हाथ रखे खूबसूरत मैदानों में घूमते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। चंद्रप्रभा अपनी और अपनी बच्ची के साथ शानदार जिंदगी जी रही हैं, अब यह देखना होगा कि चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे या नहीं।