बच्चे की हत्या करने वाले नाबालिग जोड़े ने सुधार गृह से निकलकर फिर की हत्या

नई दिल्ली

रियलिटी डांस शो में शामिल होने की सनक के चलते एक 17 साल के नाबालिग और उसकी गर्लफ्रेंड ने सितम्बर, 2015 में अपने ही डांस ग्रुप के एक 13 साल के बच्चे स्वप्नेश का अपहरण किया और उत्तराखंड ले जाकर बेल्ट से गला घोंट कर मार दिया था।

वापस आकर स्वप्नेश के परिजनों से फिरौती मांगी ताकि वो दोनों मुंबई जा सके, लेकिन दोनों पकड़े गए और पुलिस ने उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया था। अभी हाल में ही बाल सुधार गृह से छूटने के बाद अब एक बार फिर दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दक्षिणी दिल्ली की बीके दत्त कॉलोनी में सोमवार को एक 65 वर्षीय विधवा महिला का शव मिला और शुरुआत में इसे नेचुरल डेथ माना गया, लेकिन बाद में जांच आगे बढ़ी तो पता चला की इन्हीं दोनों ने महिला की गला घोंट कर हत्या की और शव को बेड पर इस तरह रखा की नेचुरल डेथ लगे। और घर से तमाम ज्वेलरी और दो मोबाइल फोन चोरी किए थे। मोबाइल फोन ऑन करने पर ट्रेस हो गए और पकड़े गए।

दोनों आरोपियों के परिजनों ने पिछली बार कहा था की डांस के लिए सनक भरी दीवानगी उनके बच्चों को लें डूबी, ये दोनों ही पढ़ने में अच्छे थे। डांस के लिए सनक के चलते ये पहले भी कई बार अपने परिवार को आत्महत्या की धमकी दे चूके हैं। ये अपने ही घर में चोरी और परिजनों को आए दिन ब्लैकमेल करते रहते थे।