जिसने फेमस किया बाबा के ढाबा को, उसी पर बाबा ने पुलिस पर शिकायत कर दी…..

फटाफट स्पेशल – दिल्ली के मालवीय नगर का बाबा का ढाबा, एक वीडियो के जरिए रातो रात फेमस हुआ था, लेकिन एक बार फिर ये ढाबा चर्चा में है, अब आप सोच रहे होंगे क्यों..? तो आपको बता दें कि ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उस यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके उनका विडियो बनाया था। यूट्यूबर का नाम गौरव वासन है, जिसपर कांता प्रसाद ने आरोप लगाया है कि लोगों ने उनकी मदद के लिए जो पैसे गौरव को भेजे थे, उसमे गौरव ने हेराफेरी की है।

जानकारी के मुताबिक, बाबा ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बाबा का कहना है कि डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के अकाउंट में जाते थे जिस पर उन्होंने आरोप लगाया है कि दान का पूरा पैसा उन तक नहीं पहुंचा है। कांता प्रसाद ने बताया कि उन्हें अब तक 2 लाख का चेक ही दिया गया है, और उन्होंने बताया कि अब उन्हें ज्यादा ग्राहक भी नहीं मिलते हैं, ज्यादातर लोग वहां सिर्फ सेल्फी लेने जाते हैं। उनका कहना है कि पहले वे दिन के 10 हजार कमा लेते थे लेकिन अब 4, 5 हजार की कमाई ही हो पा रही है।

गौरव वासन ने इन आरोपों को झूठ बताया है उनका कहना है कि जितने भी पैसे दान में आए है वो सारे उन्होंने कांता प्रसाद को दे दिए हैं। गौरव वासन ने 27 अक्टूबर की तारीख के 3 ट्रांजेक्शन दिखाए जिसमें पहला – 2 लाख 33 हजार का रुपए का चेक,

दूसरा – 1 लाख का चेक,

तीसरा – 45 हजार रुपए की बैंक पेमेंट रसीद के अलावा फेसबुक पर भी बैंक स्टेटमेंट शेयर किया, जिसमें 3 दिन के अंदर क्रेडिट हुई राशि 3 लाख 50 हजार बताई। वहीं बाबा का कहना है कि वो अपना बैंक अकाउंट चेक नहीं कर पाए हैं क्योंकि उनके पास फोन नहीं है।

इसके अलावा कई यूट्यूबर्स ने भी गौरव पर आरोप लगाया है कि उन्होंने डोनेशन के नाम पर 20 से 25 लाख रुपए रिसीव किए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत मिली है जिस पर जांच हो रही है हालांकि अभी तक FIR दर्ज नहीं कराई गई है।