…जब स्कूटी चलाते समय बाल-बाल बची मुख्यमंत्री… सुरक्षाकर्मियों ने ऐसे संभाला… देखिए Video

कोलकाता। पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को सड़क पर उतर आईं। मुख्यमंत्री ममता ने विरोध में कोलकाता में ई-बाइक रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने इलेक्ट्रीक स्कूटी के साथ सवारी की, लेकिन जब वह खुद चलाने लगीं तो वह डगमगा गईं और गिरने से बाल-बाल बच गईं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में ई-बाइक रैली निकाली। इस दौरान कोलकाता मेयर फिरहाद हकीम की ई-बाइक पर पीछे बैठीं ममता बनर्जी ने गले में महंगाई का पोस्टर भी लटकाया था। हरीश चटर्जी स्ट्रीट से लेकर राज्य सचिवालय नबन्ना तक यह ई-बाइक रैली निकाली गई।

हावड़ा में जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इलेक्ट्रीक स्कूटी चलाने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों के बीच स्कूटी चलाने की कोशिश में वह डगमगा गईं और गिरते-गिरते बचीं। उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने उनको गिरने से बचाया।

डगमगाने के बाद जब वह संभलीं तो फिर से उन्होंने स्कूटी चलाया और कुछ दूर तक गईं। साथ में लोग उनके करीब से चल रहे थे।

नबन्ना पहुंचने के बाद ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और कोयले की बढ़ती कीमतों के कारण देश बैकफुट पर जा रहा है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं। वे नेताजी और सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदल रहे हैं, बहुत खेद है, वे किसी दिन देश का नाम भी बदल सकते हैं।

देश में पिछले कई दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है। कई शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुंच गई है। आज कोलकाता में पेट्रोल 91.12 रुपये और डीजल 84.19 रुपये प्रति लीटर है।