जिस घर में पड़ी थी प्रेमिका की लाश वहीं से निकली प्रेमी की बारात

नई दिल्‍ली

एक युवती ने जिस प्रेमी से शादी करने के लिए अपना घर छोड़ा उसी प्रेमी ने पहले तो युवती की हत्‍या की और फिर उसकी लाश घर में छिपाकर उसी घर से बारात लेकर दूसरी दुल्‍हन ले आया। यह सनसनीखेज घटना दिल्‍ली के मॉडल टाउन की है जहां की एक इमारत से रविवार को पुलिस ने 2 फरवरी से गायब डीयू में तृतीय वर्ष की एक 21 वर्षीय छात्रा अारजू सिंह की लाश बरामद की है।

इसके बाद पुलिस ने हत्‍यारे प्रेमी नवनी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के अनुसार यह दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन एक ही गौत्र के होने की वजह से परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। आरोपी और मृत यवती के परिजनों ने आपसी सहमति से इस रिश्‍ते के लिए इन्‍कार किया और यह तय किया था कि दोनों अब कभी नहीं मिलेंगे।

दोनों प्रेमियों ने इसके लिए हामी भी भर दी थी। इसके बाद दोनों की ही उनके परिजनों ने अन्‍य जगह शादी तय कर दी थी। युवती की 4 फरवरी को शदी होने वाली थी इसके बावजूद युवती अपने प्रेमी से मिलती रही। परिजनों के अनुसार 2 फरवरी को उनकी बेटी लापता हो गई जिसके बाद पुलिस में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जांच के दौरान परिजनों ने पुलिस को युवती के प्रेमी नवीन के बारे में बताया। जब पुलिस नवीन के घर पहुंची तो छानबीन में वेंटिलेशन के लिए छोड़ी गई जगह में युवती का 4 दिन पुराना शव मिला। बताया जा रहा है कि जिस घर से शव बरामद हुआ है वहीं से नवीन की बारात भी निकली थी लेकिन किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी की उस घर में एक शव पड़ा है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी नवीन ने पुलिस के सामने कहा है कि उसने 2 फरवरी को युवती को कॉलेज से अपने साथ लिया और अपने साथ ले गया। रास्‍ते में एक जगह उसने अपनी प्रेमिका की चुन्‍नी से गला घोंटकर हत्‍या की और उसके शव को घर में छिपा दिया।