Video: भगवान से भी नहीं डरा चोर, बजरंग बली के सामने पहले जोड़े हाथ फिर उड़ा ले गया उनके गहने, मुकुट और गदा

Stolen Video: कहते है कि लोग किसी से डरे या नहीं लेकिन वे भगवान से जरूर डरते हैं, पर इस चोर को देखिए ये भगवान से भी नहीं डरा और उनके ही घर में घुसकर उनके ही गहने और शस्त्र तक चुरा लिए। चोरी का वीडियो मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर घर के क्लेश नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया कि चोरी की यह  घटना मध्य प्रदेश के गुना में हुई। जहां टेकरी हनुमान मंदिर में घुसे एक चोर ने चोरी करने से पहले हनुमान जी के सामने अपने हाथ जोड़े और फिर उनके गहने, मुकुट, गदा और सिर पर लगी छतरी भी चुरा लिए। मूर्ति पर लगे जितने भी गहने थे उन्हें वह चुरा ले गया। घटना 25 अगस्त की सुबह करीब 3 बजे की बताई जा रही है।

Random Image

CCTV में कैद हुई चोरी की घटना

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नकाबपोश चोर पहले हनुमान जी के मंदिर में घुसता है फिर वह उनके सामने हाथ जोड़ता है और उनका ध्यान करता है। फिर थोड़ी देर इधर-उधर अपनी नजरें घुमाने के बाद मूर्ति पर लगे सभी गहने और जेवर एक-एक कर के उतारने लगता है। यहां तक कि वह हनुमान जी के शस्त्र को भी वहां से उठा लेता है। मूर्ति के ऊपर लगी छतरी को भी खोल लेता है।

चोरों की तालाश में जुटी पुलिस

CCTV के जरिए चोरी का जब खुलासा हुआ तो पता चला कि इस चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए 6 लोगों ने मिलकर साजिश रची थी। मंदिर के पुजारी को पहले बंधक बनाया गया फिर मंदिर के गर्भगृह में सभी चोर घुस गए। उनमें से एक मूर्ति के पास जाकर उस पर लगे गहने चुराने लगा। चोरी करने के बाद सभी चोर वहां से फरार हो गए। पुलिस CCTV के आधार पर चोरों की तालाश कर रही है।