बीजेपी MLA का गौमूत्र पीते वीडियो वायरल… बोले- नियमित सेवन से कोरोना पर नियंत्रण संभव

लखनऊ। हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले बलिया के बेरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक और अजीबोगरीब दावा सामने आया है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गौ मूत्र के नियमित सेवन से कोविड संक्रमण न होने का दावा किया है। विधायक सुरेंद्र सिंह के इस दावे को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक सुरेंद्र सिंह खुद गौ मूत्र पीते नजर आ रहे हें। वो दावा कर रहे हैं कि वो नियमित गौ मूत्र का सेवन करते हैं, जिससे वो पूरी तरह स्वस्थ रहते हैं। इतना ही नही एमएलए सुरेंद्र सिंह सभी को गौ मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं। उनका दावा है कि गौ मूत्र के नियमित सेवन से कोरोना ही नही कोई भी बीमारी से निपटा जा सकता है।

वायरल वीडियो में एमएलए सुरेंद्र सिंह कह रहे हैं कि बेरिया विधानसभा की पूरी जनता से फिर से एक अपील करना चाहता हूं। ये पातंजलि का गोधन अर्क है। मैं सुबह रोज खाली पेट पांच ढक्कन ठंडा पानी में मिलाकर गोमूत्र पीता हूं। इसका वैज्ञानिक तत्व क्या है, ये मुझे नहीं पता। लेकिन यही सेवन करके लगातार 18 घंटे मैं आप सब के बीच रहता हूं। मैं ये दिखाना चाहता हूं कि मैं भी पीता हूं।

मुझे पूरा विश्वास हो गया है सिर्फ गाय के गौमूत्र या गोधन अर्क का सेवन करके कोरोना जैसी महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है। भले विज्ञान इसे स्वीकार करे या नहीं। इतना वैज्ञानिक विकास के बावजूद पूरी दुनिया में लोग महामारी के शिकार हो रहे हैं। सब फेल हो चुका है, ऐसे में इंसान को भगवान का भरोसा लेकर अपने पुरखों की परंपरा को स्वीकार करना चाहिए। 50 रुपए की एक बोतल मिलती है, आराम से आप 10 दिन तक सेवन कर सकते हैं। अगर आपके पास इतना भी नहीं है तो किसी भी गाय का गौमूत्र का नियमित सेवन कीजिए। मैं अपना निजी अनुभव आपके सामने रख रहा हूं।