नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, दुष्कर्म का बनाया वीडियो और करने लगे ब्लैकमेल…

बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ आरोपियों ने दो साल तक उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पीड़िता ने जब आरोपियों को मिलने से इनकार कर दिया तो उन्होंने गैंगरेप की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि 16 साल की नाबालिग लड़की को एक युवक स्कूल पर मिलने के लिए बुलाया फिर वहां युवक के साथ उसके चार अन्य साथियों ने मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया और घटना का वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो को दिखाकर आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करते रहे और जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक करीब 10 दिन पहले जब आरोपियों को पीड़िता ने मिलने से इनकार कर दिया तो गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता के बयान के आधार पर कटेया थाना में 5 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। जिसमें से दो आरोपी खाड़ी देश में काम करने के बहाने फरार हो गए हैं।

पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस मामले में गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पूरे मामले में अपराध दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।