वीडियो : भूख मिटाने के लिए सड़क पर बिखरे दूध को उठाते दिखा शख़्स.. विडियो देख पसीज जाएगा दिल

फ़टाफ़ट डेस्क. एक तरफ कोरोना वायरस का डर तो दूसरी तरफ पेट भरने की चिंता. इस समय इंसान बेबस और लाचार है. जिन लोगों के पास सामार्थ्य है, वे आराम से घर के अंदर मौजूद हैं, लेकिन जो रोजाना कमाते-खाते थे, उनके लिए मुसीबत बढ़ गई है. सरकार भरसक कोशिश कर रही है कि इस संकट की घड़ी में किसी को भूखे पेट ना सोना पड़े, लेकिन हर किसी तक सुविधाएं मुहैया कराना इतना भी आसान नहीं है.

इसकी एक बानगी तब देखने को मिली, जब सड़क पर फैले दूध को एक शख्स हाथों से इकट्ठा कर मिट्टी के बर्तन में भरने की कोशिश कर रहा था. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज गया.

ये वीडियो यूपी के आगरा शहर का बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो एक युवक बाइक पर दूध की टंकिया लेकर जा रहा था, लेकिन रामबाग चौराहे पर एक एक्सीडेंट हो गया और बाइक नीचे गिर गई, जिससे टंकी में भरा दूध सड़क पर फैल गया।

दूध देखकर वहां मौजूद कुछ कुत्ते उसे चाटकर पीने लगे. थोड़ी ही देर में एक शख्स मटकी लेकर आया और चुल्लू से उसे भरने की कोशिश करने लगा. बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है. लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. मजबूरी में बाहर जाने पर लौटते समय हाथ-पैर धोकर घर के अंदर जाने को कहा जा रहा है, ताकि संक्रमण से बचा जा सके.