रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशों ने. चाकू घोपकर युवक की कर दी हत्या. पुलिस जाँच में जुटी

बलिया.(अमित यादव). जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गजियापुर के बेचु पटेल, उम्र 46 वर्ष की गुरूवार रात में अज्ञात बदमाशों ने अँधेरे का फायदा उठाकर चाकु से गोदकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

वहीं जब परिजनों को पता चला कि रोड के किनारे खेत में पड़े हुए हैं. तो परिजनों ने जाकर देखा तो उनकी मृत्यु हो चुकी थी. वही इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया. जिसके बाद परिजनों ने हत्या की सूचना भीमपुरा थाना को दी. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

बेचू पटेल गजियापुर अपने नानी के यहाँ अपने पिताजी के नेवरसे पर रहते थे. बेचू का स्थाई निवास मंझनपुर घोसी क्षेत्र में है. इनके 5 पुत्री, 4 पुत्र हैं. जिनमे से किसी का अभी तक विवाह नहीं हुआ है. परिजनों ने पुलिस को बताया की रोज की तरह खाना खाकर अपने गांव के बगल मे दक्षिण की ओर रोड के किनारे ट्यूबेल के बगल में झोपड़पट्टी बनाकर सोए हुए थे. तभी रात में अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या करके, उनके शव को खंभे के पास खेत में छोड़ दिए. वही भीमपुरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. और मर्ग कायम कर मामले की जाँच कर रही है.